Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीजेपी प्रवक्ता का राहुल गांधी और कपिस सिब्बल पर बड़ा हमला

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जनेऊ और सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल के बयान को लेकर निशाना साधा है।

बीजेपी प्रवक्ता का राहुल गांधी और कपिस सिब्बल पर बड़ा हमला

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जनेऊ और सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल के बयान को लेकर निशाना साधा है।

बीजेपी प्रवक्त संबित पात्रा ने राहुल गांधी के जनेऊधारी होने को लेकर कहा कि बदलते हुए मौसम का बदलता हुआ परवाना हूं मैं, गुजरात में जनेऊधारी हूं तो यूपी और बिहार में मौलाना हूं मैं।
वहीं दूसरी तरफ संबित ने अयोध्या विवाद में कपिल सिब्बल के सुप्रीम कोर्ट के बयान को लेकर कहा कि शिया वक्फा बोर्ड के सदस्य हाजी महबूब ने कपिल सिब्बल के बयान को लेकर कहा है कि वो उनका निजी बयान है और उन्होंने एक नेता की तरह ये बयान दिया था।
सुप्रीम कोर्ट में वक्फा बोर्ड के वकील कपिल सिब्बल ने अयोध्या विवाद को 2019 के बाद फैसला करने के लिए जजों की बेंच से कहा था।

जनेऊधारी पर ये है विवाद

सोमनाथ मंदिर के दौरे के दौरान राहुल गांधी के गैर हिंदू रजिस्टर पर साइन करने को लेकर बीजेपी के हमलावर होने के बाद कांग्रेस ने राहुल गांधी को 'जनेऊधारी हिंदू' बताया है।

कांग्रेस ने दी सफाई

वहीं दूसरी तरफ रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा था कि रजिस्टर में जो हस्ताक्षर राहुल जी का बताया जा रहा है वो उनका नहीं है और न ही उन्हें इसके लिए कोई रजिस्टर दिया गया था।
Next Story
Share it
Top