Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव 2017: भाजपा ने जारी की 5वीं लिस्ट, ये 13 कैंडिडेट्स उतरे मैदान में

गुजरात में 9 दिसंबर से होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 13 कैंडिडेट्स की 5वीं लिस्ट जारी कर दी है।

गुजरात चुनाव 2017: भाजपा ने जारी की 5वीं लिस्ट, ये 13 कैंडिडेट्स उतरे मैदान में

गुजरात में 9 दिसंबर से होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 13 कैंडिडेट्स की 5वीं लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में सबसे पहले मावजीभाई देसाई का नाम है जो धानेर सीट से चुनाव लड़ेंगे।

इसके बाद इसमें विजयभाई हरखाभाई चक्रवती (वडगाम SC), रणछोडभाई रबारी, नारायणभाई एल.पटेल (उंझा), करशनभाई पुन्जभाई सोलंकी (कडी SC) और रमणभाई पटेल (विजापुर) समेत सात अन्य के नाम शामिल हैं।

वहीं इस लिस्ट के जारी करने से पहले देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुजरात में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही गुजरात चुनाव में भाजपा के लिए रैली करेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में 27 नवंबर और 29 नवंबर को आठ रैलियों को संबोधित करेंगे जहां विधानसभा चुनावों के लिए प्रथम चरण में नौ दिसंबर को वोट डाले जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पटेल को केंद्र ने दी Y श्रेणी की सुरक्षा, ये है वजह

गुजरात भाजपा के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने बताया कि मोदी 27 नवंबर की सुबह कच्छ जिले के भुज शहर में लोगों को संबोधित करेंगे और फिर राजकोट के जसदान शहर, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे।

मोदी 29 नवंबर को दक्षिण गुजरात में सोमनाथ के नजदीक मोरबी और प्राची गांवों में, भावनगर के पलीताना में और नवसारी में सभा को संबोधित करेंगे। यादव ने कहा, हर रैली को इस तरह से आयोजित किया गया है कि आसपास के पांच-छह विधानसभा क्षेत्रों के लोग भी इसमें शामिल हो सकें।

इसे भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: राजस्थान के नाहरगढ़ किले पर युवक को लटकाया, लिखा हम पुतले नहीं जलाते, लटका देते हैं

गुजरात में 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में नौ और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी। भाजपा के कई नेता 26 और 27 नवंबर को राज्य के विभिन्न हिस्से में रैलियों को संबोधित करेंगे।

यादव ने कहा कि स्टार प्रचारकों में राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरूण जेटली और सुषमा स्वराज, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वसुंधरा राजे शामिल हैं।

साथ ही गुजरात भाजपा के कई नेता इसमें शामिल होंगे। उन्होंने कहा, 26 और 27 नवंबर को हमारे स्टार प्रचारक पहले चरण में चुनाव वाली सीटों पर रैलियों को संबोधित करेंगे।

Share it
Top