Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए भाजपा ने राहुल और कांग्रेस के खिलाफ किया प्रदर्शन

पुडुचेरी में तीन मनोनीत विधायकों समेत लगभग 100 भाजपा कार्यकर्ताओं को सोमवार को यहां उस वक्त हिरासत में ले लिया गया जब वे कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन करने का प्रयास कर रहे थे। भाजपा का मानना है कि इस मुद्दे पर कांग्रेस प्रधानमंत्री को ‘बदनाम'' कर रही है।

पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए भाजपा ने राहुल और कांग्रेस के खिलाफ किया प्रदर्शन

पुडुचेरी में तीन मनोनीत विधायकों समेत लगभग 100 भाजपा कार्यकर्ताओं को सोमवार को यहां उस वक्त हिरासत में ले लिया गया जब वे कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन करने का प्रयास कर रहे थे। भाजपा का मानना है कि इस मुद्दे पर कांग्रेस प्रधानमंत्री को ‘बदनाम' कर रही है।

राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक जुलूस निकालने की कोशिश की, उस वक्त उन्हें हिरासत में लिया गया। भाजपा सदस्य कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।
पार्टी का आरोप था कि फ्रांस के साथ राफेल जेट सौदे पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ 'साजिश रची' है जबकि उच्चतम न्यायालय मामले में क्लिनचिट दे चुका है। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया उनमें तीन विधायक- वी सामीनाथन, के जी शंकर और एस सेलवागनपति शामिल हैं।
Share it
Top