Breaking News
Top

जो 23 लोग Brigade Ground पर बैठे थे उसमें से 9 पीएम बनना चाहते हैं: अमित शाह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 22 2019 5:12PM IST
जो 23 लोग Brigade Ground पर बैठे थे उसमें से 9 पीएम बनना चाहते हैं: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा पहुंचे है। अमित शाह यहां एक रैली को संबोधित कर रहे हैं।इससे पहले पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने अमित शाह के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की लिए इजाजत नहीं दी थी।  

रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि 2019 का चुनाव भारत का भविष्य निर्धारित करने वाला चुनाव तो है ही लेकिन उसके साथ बंगाल के लिए भी यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है।

यहां पढ़िए अमित शाह की रैली की खास बातें -

- मालदा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जो 23 लोग ब्रिगेड ग्राउंड पर बैठे थे उनमे से 9 प्रधानमंत्री बनने बैठे थे। हमारे यहां एक ही नेता है, पूरा एनडीए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चट्टान की तरहा खडा हुआ है।

- बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि गठबंधन के सारे नेता चाहते हैं कि देश में मजबूर और ढीली ढली सरकार बनें, और हम चाहते हैं कि देश में मजबूत सरकार हो जो पाकिस्तान के दांत खट्टे कर दे। मजबूत सरकार नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं।  

- अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी अगर हमें रथ यात्रा नहीं निकालने देंगी तो हम रैली करेंगे और अगर रैली भी नहीं करने देंगी तो हम पैदल घर-घर जाएंगे।

- अमित शाह ने कहा कि जिस गठबंधन की रैली में भारत माता की जय का जयकारा ना लगता हो, वन्दे मातरम् के नारे नहीं लगते हो, वो देश का क्या भला करेंगे? 

- सभी प्रकार के निर्माण कार्य के लिए, बंगाल के लोगों को सिंडिकेट टैक्स देना पड़ता है। हर कोई जानता है कि यह बीमार पैसा कहां जाता है। 

- पूरे प्रशासन का राजनीतिकरण कर दिया गया है। मेरे हेलीकॉप्टर के उतरने की अनुमति नहीं दी गई थी।

- अमित शाह ने कहा कि 2019 का चुनाव तय करने वाला है कि बंगाल में हत्याएं करवाने वाली, लोकतंत्र का गला घोटने वाली, भ्रष्टाचार करने और घुसपैठ करने वाली तृणमूल सरकार बंगाल में रहेगी या जाएगी।

- उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव बंगाल में एक बार फिर लोकतंत्र प्रस्थापित करने वाला चुनाव है।

- अमित शाह ने कहा कि कम्युनिस्टों को हटाकर बंगाल की जनता ने तृणमूल को शासन दिया था लेकिन आज के हालात देखकर बंगाल की जनता मज़बूरी में बोल रही है कि तृणमूल से अच्छे कम्युनिस्ट ही थे।

- अमित शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों के 60 से अधिक कार्तिकारों की हत्या कर दी गई।

- उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की रथ यात्रा रोकने से बंगाल की जनता के दिलों में जो कमल खिला है वो खत्म नहीं होगा - ममता दीदी।

- अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता ने 2019 में मोदी जी को फिरसे प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

- मोदी सरकार ने बंगाल के विकास के लिए यूपीए सरकार द्वारा दिए गए धन का ढाई गुना धन दिया है।

-अमित शाह ने कहा कि मैं आपको आश्वासन दे रहा हूं, बीजेपी को लाओ और हम किसी भी घुसपैठियों को बंगाल में प्रवेश नहीं करने देंगे। लेकिन ये लोग घुसपैठियों से प्यार करते हैं, यही कारण है कि जब हम NRC के बारे में बात करते हैं तो वे हमारे खिलाफ हो जाते हैं।

- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बंगाल में जहां पहले रवींद्र संगीत बजाता था अब वहां बम विस्फोट की आवाज हवा में गूंजती है। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल का गौरव वापस दिलाएगी।

- अमित शाह ने कहा कि - गठबंधन से जुड़े लोग सिर्फ मोदी को हटाना चाहते हैं। हम चाहते हैं गरीबी हटे, वो चाहते हैं मोदी हटे, हम चाहते हैं भ्रष्टाचार हटे वो चाहते हैं मोदी हटे, हम चाहते हैं देश से रोग और बीमारी हट जाएं वो चाहते हैं मोदी हट जाएं।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp president amit shah west bengal malda rally live updates

-Tags:#BJP#Malda Rally#Amit Shah Rally#Amit Shah#Malda#AmitShahInMalda

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo