Top

सम्पर्क फॉर समर्थन: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लता मंगेशकर से की मुलाकात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 22 2018 9:31PM IST
सम्पर्क फॉर समर्थन: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लता मंगेशकर से की मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई में हिनुस्तान की स्वर कोकिला लता मंगेशकर से 'सम्पर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत मुलाक़ात की। इस दौरान उनके साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे। इस मुलाकात में अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस ने लता मंगेशकर को सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बतया।

गौरतलब है कि इससे पहले अमित शाह ने हरिद्वार शांतिकुंज आश्रम में 'अखिल विश्व गायत्री परिवार' के प्रमुख डॉ. प्रणव पंड्या और श्रद्धेया शैलबाला पंड्या से भेंट कर उन्हें एनडीए सरकार की चार साल की उपलब्धियों से अवगत कराया। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के अलावा कई नेता मौजूद थे।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए लोगों तक भाजपा सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने के लिए संपर्क फॉर समर्थन अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान में बड़े से बड़े नेता और छोटे से छोटे नेता लोगों तक सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp president amit shah meets lata mangeshkar in mumbai sampark for samarthan campaign cm devendra fadnavis is also present

-Tags:#Amit Shah#Mumbai#Lata Mangeshkar#Devendra Fadnavis#Sampark For Samarthan
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo