Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर अमित शाह का तीखा तंज, कहा- जन नहीं परिवार आक्रोश रैली कर रहे राहुल गांधी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर तंज कसते हुए ट्वीट के जरिए हमला करते हुए उसे परिवार आक्रोश रैली बताया हैं।

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर अमित शाह का तीखा तंज, कहा- जन नहीं परिवार आक्रोश रैली कर रहे राहुल गांधी
X
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर तंज कसते हुए उसे परिवार आक्रोश रैली बताया हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमिल शाह ने ट्वीट कर कांग्रेस की दिल्ली में आज आयोजित जन आक्रोश रैली पर हमला करते हुए उसे परिवार आक्रोश रैली बताया हैं।
यहीं नहीं अमित शाह ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर भी राजनीति में परिवारवाद को बढ़ावा देने को लेकर कहा कि 'एक वंश और उनके दरबारी एक के बाद एक जनादेश के चलते राज्यों से बेदखल हो रहे हैं और अब वे जनाक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। आज की कांग्रेस रैली कुछ नहीं है बल्कि परिवार आक्रोश रैली है, जो उनकी घटती प्रासंग्किता का परिचय देती हैं।'
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की आज की जन आक्रोश रैली में आप सभी देशवासियों के बीच नफरत देखेंगे।
यही नहीं अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आखिर कब तक कांग्रेस के शासन में देश के 125 करोड़ देशवासियों ने उनके देश-विरोधी और बांटने की राजनीति के चलते समूचे देश की राजनीति से निकाल बाहर कर दिया हैं।
अमित शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की देश के भीतर लोगों को बांटने की साजिश अब पूरी तरह से जग जाहिर हो चुकी हैं। जिसके चलते देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस अब केवल चार राज्यों में सिमट कर रह गई हैं।
यहीं नहीं अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सच में देश के भीतर जन आक्रोश देखना चाहती है तो उसे चुनाव दर चुनाव देश में कांग्रेस के सिमटते हुए देखना चाहिए।
यहीं नहीं अमित शाह ने कहा कि अब देश की जनता कांग्रेस के झूठ को और ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकती। अमित शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि आजादी से लेकर अब तक कांग्रेस ने केवल देशवासियों को झूठे सपनों,भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता को भड़काने के अलावा और कोई काम नहीं किया हैं।
अमित शाह ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर हमला करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सच में जन आक्रोश देखना चाहता है तो वो बताएं कि आखिर क्यों कांग्रेस पार्टी ने देश की संसद को चलने नहीं दिया।
यहीं अमित शाह ने कांग्रेस पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्यों कांग्रेस पार्टी ने ओबीसी कमीशन के गठन नहीं होने दिया जिससे कि देश के दलित लोगों के साथ उत्थान के लिए गठित किया जाना था।
बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेश अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सत्ता में वापसी के लिए हर संवैधानिक संगठन को अपनी राजनीति चमकाने के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश की हैं।
अमित शाह ने कहा कि अब देश की जनता कांग्रेस की इस जोड़-तोड़ की राजनीति से तंग आ चुकी हैं। और कांग्रेस को इन सबके लिए देश की जनता से माफी भी मांगनी चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story