Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विजय संकल्प रैली में बोले अमित शाह- ''''जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है''''

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने आतंकवाद के प्रति जीरो टॉररेंस की नीति को अपनाया है। आतंकवादियों के साथ कोई रियारत नहीं बरती जाएगी।

विजय संकल्प रैली में बोले अमित शाह-
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया है। आतंकवादियों के साथ कोई रियारत नहीं बरती जाएगी।
उन्होंने कहा कि यह भाजपा का संकल्प है कि जम्मू और कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और कोई भी इसे हमसे छीन नहीं कर सकता है। इसके बाद शाह ने नारे लगवाए "जहान हुए बलिदान मुखर्जी (भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी) वो कश्मीर कश्मीर हमारा है।"
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस और पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ये परिवारवादी पार्टियां है। इन्होंने जम्मू कश्मीर के विकास की बजाय अपने विकास के लिए काम किया है।
शाह ने आगे कहा कि सोनिया - मनमोहन की सरकार के समय 13वें वित्त आयोग के अंतर्गत मात्र 98 हजार करोड़ रुपये दिए गए थे। लेकिन मोदी सरकार ने 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत 1 लाख 98 हजार करोड़ रुपये की धनराशि जम्मू कश्मीर के विकास के लिए दिए।
Loading...
Share it
Top