Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी, ये है कारण

गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरू हो गई है।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी, ये है कारण

गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरू हो गई है। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हो गए। पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया।

गुजरात और हिमाचल की जीत के बारे पर पीएम मोदी ने बताया कि गुजरात में बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़कर चल गए, लेकिन पार्टी मजबूती के साथ खड़ी रही। उन्होंने कहा कि चुनावों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है। पीएम मोदी ने अपने भाषण में सभी से साथ रहने का संदेश दिया और सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने को कहा।

इससे पहले बैठक में संसदीय दल की मीटिंग के दौरान महिला सांसद कृष्णा राज को चक्कर आ गया था और उन्हें दिल्ली के राम मनोहर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचते ही सभी मौजूद सांसदों ने तालियों से स्वागत किया। बाद में अमित शाह ने लड्डू खिलाकर मुंह मीठा करवाया। इस अवसर पर संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने भी गुजरात और हिमाचल जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का अभिनंदन किया।
भाजपा की इस बैठक में पीएम मोदी सांसदों को सदन में रखे जाने वाले विभिन्न बिलों के बारे में जानकारी देंगे वहीं बोर्ड संसद में मनमोहन सिंह को लेकर जारी गतिरोध को खत्म करने पर भी चर्चा होगी। बताया जा रहा है कि पीएम अपने सांसदों को बताएंगे कि किस तरह सदन को सुचारू रूप से चलाने को लेकर भी बात करेंगे।
बता दें कि पीएम मोदी द्वारा गुजरात चुनाव के दौरान पूर्व पीएम मोदी ने मनमोहन सिंह पर हमला बोला था जिसे लेकर कांग्रेस संसद के शीत सत्र में लगातार हंगामा करते हुए पीएम मोदी से माफी मांगने की मांग कर रही है।
Next Story
Share it
Top