Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

संसद हंगामे को लेकर बीजेपी संसदीय दल की बैठक जारी, पीएम मोदी समेत ये नेता मौजूद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 1:15PM IST
संसद हंगामे को लेकर बीजेपी संसदीय दल की बैठक जारी, पीएम मोदी समेत ये नेता मौजूद

ससंद के बजट सत्र के दूसरे भाग के शुरू से ही हंगामा मचा हुआ है। जिसके चलते बीजेपी संसदीय दल ने दिल्ली में बैठक बुलाई है। हंगामे के चलते संसद का कार्य काफी प्रभावित हो रहा है।

इस स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्र मंत्री अनंत कुमार संसदीय दल की बैठक में पहुंचे हैं। इस बैठक में हंगामे को कैसे रोका जाए इस पर चर्चा होगी। 

संसदिय बैठक खत्म होने के बाद केंद्र मंत्री अनंत कुमार ने बीजेपी और विपशी पार्टियों से कहा है कि हम कांग्रेस और अन्य पार्टियों से अनुरोध करते है कि संसद का काम चलने दे। एेसा लगता है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है।

उन्होंने आगे कहा है कि ये सिर्फ बाहर ही बोलते है पर संसद में नहीं बोल पाते है। कांग्रेस की जीन में लोकतंत्र नहीं है।   

ये भी पढ़े: सोनिया गांधी की डिनर पार्टी आज, 17 दलों के नेता शामिल होंगे

इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि वो लोकतंत्र को खत्म करने के लिए क्या-क्या करना चाहिए वो कदम उठा रहे है और दूसरों को पाठ पढ़ा रहे है कि कांग्रेस चर्चा नहीं चाहती है। 

बता दें कि यह हंगामा विपक्ष की तरफ से केंद्र सरकार को घेरने के लिए किया जा रहा है। विपक्षी दल पीएनबी घोटाले को लेकर सरकार को घेरने से पीछे नहीं हट रहा है। 

वहीं दूसरी तरफ एनडीए की सहयोगी टीडीपी आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग कर रहा है। केंद्र सरकार भी विपक्षी दलों के आगे झुकने को तैयार नहीं है, इसलिए उन्होंने इस बैठक का आयोजन किया है।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp parliamentary party meeting at delhi

-Tags:#parliament#narendra modi#BJP#Congress#budget session
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo