Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीजेपी सांसद और विधायक ने एक दूसरे पर चलाए जूते चप्पल, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले से एक बेहद ही चौंकाना वाला वीडियो देखने को मिला है। वीडियों में संतकबीरनगर के विधायक और सांसद आपस में ही भिड़ गए। बातों की गर्मागर्मी हाथापाई और एक दूसरे पर जूता चप्पल चलाने पर भी आ गई।

बीजेपी सांसद और विधायक ने एक दूसरे पर चलाए जूते चप्पल, देखें वीडियो
भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच बुधवार शाम सार्वजनिक रूप से मारपीट हुई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । सूत्रों ने बताया कि कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी।
जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन मौजूद थे। इसी बीच संत कबीरनगर से भाजपा सांसद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक बघेल के बीच सडक निर्माण का श्रेय लेने को लेकर कहासुनी हो गयी । सूत्रों के अनुसार मामला कहासुनी तक ही सीमित नहीं रहा ।
दोनों आपस में भिड़ गये । एक ने दूसरे को मारने के लिए जूता निकाल लिया । प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामला शांत कराया । सूत्रों के मुताबिक जिले के मेंहदावल क्षेत्र में सडक निर्माण की शिला पटिटका से सांसद का नाम गायब था, जिसे लेकर बवाल हुआ ।
भाजपा के जिलाध्यक्ष सेत भान राय से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मंत्री ने मुझसे फोन पर बात की और कहासुनी के बारे में बताया । ''उस समय मैं अन्यत्र बैठक में था । प्रदेश अध्यक्ष :महेन्द्र नाथ पाण्डेय: ने भी घटना के बारे में जानकारी मांगी है।
मैं मौके पर पहुंच रहा हूं और प्रदेश अध्यक्ष को घटनाक्रम से अवगत कराउंगा ।'' इस बीच लखनउ में भाजपा के एक नेता ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि वरिष्ठ नेताओं का मामला है और प्रदेश अध्यक्ष ही इस बारे में कोई फैसला करेंगे ।
Next Story
Share it
Top