Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में न रहें सांसद, क्षेत्र में जाएं, जनता को समझाएं: पीएम मोदी

बीजेपी ने अपने सहयोगियों से भी विपक्ष के आरोपों का जमकर जवाब देने का आग्रह किया है।

दिल्ली में न रहें सांसद, क्षेत्र में जाएं, जनता को समझाएं: पीएम मोदी
X
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि नोटबंदी के मुद्दे पर बीजेपी सांसद सरकार की पहल के बारे में जनता को जानकारी दें और विपक्षी दलों के आरोपों का भी जमकर मुकाबला करें। गौरतलब है कि नोटबंदी के कारण इस सप्ताह संसद में जोरदार हंगामा हुआ है और कार्यवाही ज्यादातर समय बाधित रही है।
सूत्रों के अनुसार बीजेपी ने अपने सभी सांसदों को नोटबंदी के बाद लाइन में लगी जनता की मदद करने को कहा है। बीजेपी ने सांसदों को शनिवार और रविवार को अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में रहने को भी कहा है। सूत्रों के अनुसार सांसदों को कहा गया है कि वे क्षेत्र में जाकर लोगों और मीडिया से मिलकर नोटबंदी के सकारात्मक फायदे के बारे में बताएं।
बीजेपी ने अपने गठबंधन सहयोगियों से भी विपक्षी दलों के आरोपों का जमकर जवाब देने का आग्रह किया है। बीजेपी ने अपने सांसदों से अपने-अपने क्षेत्र में जनता को नोटबंदी के बारे में बताने को कहा है। बीजेपी ने अपने बयान में कहा है कि सांसद एटीएम और बैंकों के बाहर खड़े लोगों की मदद करें और उन्हें सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी दें।
सूत्रों ने बताया कि बीजेपी ने अपने सांसदों और सहयोगी दलों को आरबीआई और वित्त मंत्रालय की जानकारी को सभी लोगों को बताने को कहा है। एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी के एक नेता ने बताया कि सरकार ने किसानों और जिन घरों में शादी है उनके लिए छूट की घोषणा की है।
बीजेपी नोटबंदी पर किसी नकारात्मक प्रचार से निपटने के लिए चौबीसो घंटे काम कर रही है। बीजेपी यूपी में भी नोटबंदी मामले में फूंककर कदम रख रही है। पार्टी राज्य में इसे ब्लैक मनी के खिलाफ उठाया गया कदम के रूप में प्रचार कर रही है। गौरतलब है कि एसपी और बीएसपी केन्द्र सरकार के इस कदम को गरीब विरोधी बता रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story