Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सांसद नेपाल सिंह ने दिया शर्मनाक बयान- ''सेना के जवान है तो जान जाएगी ही'', देखिए वीडियो

सीमा पर और सीमा के भीतर देश की सुरक्षा करने वाली भारतीय सेना पर भाजपा सांसद नेपाल सिंह ने शर्मनाक बयान दिया है।

सांसद नेपाल सिंह ने दिया शर्मनाक बयान-

सीमा पर और सीमा के भीतर देश की सुरक्षा करने वाली भारतीय सेना पर भाजपा सांसद नेपाल सिंह ने शर्मनाक बयान दिया है। यूपी के रामपुर से सांसद नेपाल सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सेना के जवान हैं तो जान जाएगी ही।

दरअसल, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब नेपाल सिंह से पूछा गया कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में सेना के जवान शहीद हुए हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा, “सेना में हैं तो मरेंगे ही।

इसे भी पढ़ेंः 'नेशनल मेडिकल बिल' के खिलाफ देशभर में डॉक्टर करेंगे प्रदर्शन, स्वास्थ्य सेवाएं होंगी प्रभावित

ऐसा कोई देश बताओ, जहां सेना के जवान नहीं मरते। अच्छा हमें कोई डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे। ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, उसे करवा दें। सेना के जवान हैं तो जान जाएगी ही।”

नेपाल सिंह के बयान का कांग्रेस ने विरोध किया है। कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र राजपूत ने कहा कि यह बयान सेना का मनोबल गिराने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनके इस बयान की आलोचना करती है और नेपाल सिंह के इस बयान का विरोध करेगी।

ट्रैनिंग सेंटर पर हुआ हमला

गौरतलब है कि रविवार (31 दिसंबर) को सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद जवानों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। आतंकियों की ओर से किए गए इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे।

Share it
Top