Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा विधायक के बिगड़े, हमें मस्जिदों में जाने का अधिकार नहीं पर उनको मंदिरों में आने का अधिकार है

भाजपा विधायक ने उत्तराखंड के रामनगर में हुई मुस्लिम युवक के साथ हाथापाई को लेकर विवादित बयान दिया है।

भाजपा विधायक के बिगड़े, हमें मस्जिदों में जाने का अधिकार नहीं पर उनको मंदिरों में आने का अधिकार है
X

भाजपा विधायक ने उत्तराखंड के रामनगर में हुई मुस्लिम युवक के साथ हाथापाई को लेकर विवादित बयान दिया है। भाजपा विधायक राजकुमार ने कहा है कि जब हम मस्जिदों में नहीं जाते सकते, हमें मदरसों में जाने का कोई अधिकार नहीं है तो वो लोग हिन्दू सभ्यता को खत्म करने के उद्देश्य से,हिन्दू लोगों की भावनाए आहत करने के उद्देश्य से वहां पर क्यों गये?

भाजपा विधायक यहीं नही रूके उन्होंने आगे कहा कि वो लोग वहां क्यों गये ये कोई नहीं पूछ रहा। यहां कानून नाम की कोई चीज नहीं है, प्रशासन आंखे बंद करके बैठा है। उन्होंने आगे कहा कि वो अराजक तत्व लोग हिंदू लड़की को वहां लेकर घूम रहे है इसका मतलब है की वो लोग हिंदू धर्म की भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं।

भाजपा विधायक ने इसे लव जिहाद से भी जोड़ा, उन्होंने कहा कि हिंदू सभ्यता को खत्म करने का काम,धर्मान्तरण का काम, लव जिहाद का काम हम नहीं सहेंगे। इन सभी के खिलाफ हमारा अभियान है

भाजपा विधायक ने चेतावनी भरे लहजे में धमकी भी दी। उन्होंने कहा कि जो लोग समाज की फिजा को खत्म करना चाहते है, जो लोग रामनगर की फिजा खराब करना चाहते हैं उन लोगों को अब सबक सिखाने का समय आ गया है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर यहां की पुलिस प्रशासन समय रहते नहीं जागा तो हिंदू सेना को सड़को पर निकलना पड़ेगा और हिंदू सेना ऐसे लोगों का मुकाबला करना जानती है जो हिंदू सभ्यता को,हिंदू संस्कृती को कुचलने में लगे हुए है।

दराअसल रामनगर के देश भर में विख्यात गिरजादेवी मंदिर में एक मुस्लिम युवक हिंदू लड़की के साथ धूम रहा था। जैसे ही लोगों को पता चला की यह युवक मुस्लिम है और लड़की हिन्दू है लोगों ने उस युवक को मारना शुरू कर दिया। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने अपनी टीम के साथ उस युवक को भीड़ से बचाया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top