Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा विधायक के बड़े बोल, कहा- 2024 तक ऐसा बन जाएगा भारत

भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने ये भी कहा कि देश में बहुत कम मुसलमान ही राष्ट्रभक्त बचे हैं।

भाजपा विधायक के बड़े बोल, कहा- 2024 तक ऐसा बन जाएगा भारत

भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2024 तक भारत एक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। सुरेंद्र सिंह यूपी के बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से विधायक हैं। विधायक ने कहा कि देश में सिर्फ वही मुसलमान भारत में रह पाएंगे जो हिंदुस्तानी संस्कृति को अपनाएंगे।

बयान के बाद विवाद को तब हवा मिली जब भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि ये किसी की निजी राय हो सकती है बीजेपी 'सबका साथ सबका विकास' के सिद्धांत में विश्वास रखती है।
भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने ये भी कहा कि देश में बहुत कम मुसलमान ही राष्ट्रभक्त बचे हैं। विधायक ने कहा कि साल 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना के 100 वर्ष पूरे होने पर भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा।
इस मुद्दे पर आगे विधायक ने कहा कि हिन्दू राष्ट्र बनने पर जो मुसलमान हमारी संस्कृति को अपनाएंगे वो ही भारत में रह पाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि ये किसी की अपनी राय है। भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर विश्वास रखती है।
विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी में भारत और इटली दो तरह के संस्कार हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी भारतीयता के दर्द को नहीं समझ सकते।
Next Story
Share it
Top