logo
Breaking

''मुझे खुद समझ नहीं आ रहा जीएसटी, लोगों को क्या समझाऊं''

शिवराज के मंत्री का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जीएसटी के लेकर हर जगह मोदी सरकार को विपक्षी पार्टियां अक्सर घेर लेती हैं और खुद पार्टी के मंत्री ने अजीब सा बयान दिया है। दरअसल मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने कहा कि उन्हें खुद ही जीएसटी समझ नहीं आ रहा है।

यह बात उन्होंने 8 नवंबर को नोटबंदी की सालगिरह पर आयोजित पार्टी की एक गोष्ठी में कही। धुर्वे ने कहा कि जीएसटी मैं खुद समझ नहीं पा रहा तो इस बारे में क्या बोलूं। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े सीए नहीं समझ पा रहे हैं, व्यापारी नहीं समझ पा रहे हैं।
शिवराज के मंत्री का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मंत्री ने कहा कि अगर आप सोचेंगे की हमारा पैसा चला गया तो ऐसा नहीं है, वो आएगा, इसका परिणाम बाद में दिखेगा। अभी थोड़ा कष्ट हो रहा है लेकिन यह समझ-समझ का खेल है, धीरे-धीरे समझ जाएंगे तो बड़ा सकून मिलेगा और अच्छा लगेगा।
गौरतलब है कि गुवाहाटी में जीएसटी काउंसिल की बैठक चल रही है जिसमें लोगों को बड़ी राहत मिल सकती है। रोजमर्रा में इस्तेमाल की जाने वस्तुओं को सस्ता किया जा सकता है। इन वस्तुओं में फर्नीचर, खेल के सामान, वॉश बेसिन, मार्बल, जूता पॉलिश करने वाली क्रीम, मेकअप का सामान आदि शामिल है।
Loading...
Share it
Top