Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गिरिराज सिंह बोले- अजान की आवाज से नींद की गोली खाकर सोया खुदा भी जाग जाए

भाजपा के तेज तर्रार नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अकसर अपने बयानों को लेकर विवादों में बने रहते हैं।

गिरिराज सिंह बोले- अजान की आवाज से नींद की गोली खाकर सोया खुदा भी जाग जाए

भाजपा के तेज तर्रार नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अकसर अपने बयानों को लेकर विवादों में बने रहते हैं। उन्होंने फिर से एक विवादित बयान दे डाला है। इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम जनसंख्या और मस्जिद में अजान का मुद्दा उठाया है।

यह भी पढ़ें: गुजरात: भाजपा ने जारी की 70 उम्मीदवारों की पहली सूची, जानें कौन कहां से लड़ेगा

गिरिराज ने कहा है कि उनके गांव की मस्जिद में मंदिर से भी ज्यादा आवाजें सुनाई देती हैं। ये आवाज इतनी तेज होती हैं कि नींद की गोली खाकर सोया खुदा भी जाग जाए। इसके साथ ही उन्होंने देश में जनसांख्यिकी परिवर्तन रोकने के लिए कानून बनाने की भी वकालत की।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले बिल गेट्स, उत्तर प्रदेश को मिलेगी बड़ी सौगात

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सरोकार समिति के एक कार्यक्रम में सिंह ने कहा, 'भारत में लोकतंत्र तभी तक सुरक्षित है, जब तक बहुसंख्यकों की आबादी है और जिस दिन इनकी संख्या में गिरावट आनी शुरू हो जाएगी, तो विकास और सामाजिक समरसता दोनों ही खतरे में पड़ जाएंगे।'

यह भी पढ़ें: मूडीज ने भारत की रैंकिंग को बढ़ाया, पीएम मोदी-अमित शाह गदगद

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि इसलिए देश की जनसांख्यिकी में बदलाव रोकने के लिए जनसंख्या नियंत्रण का कानून बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी, पश्चिम बंगाल, केरल, असम और अन्य राज्यों समेत 54 जिलों में हिंदुओं की आबादी गिर रही है और यहां मुस्लिम बहुसंख्यक हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मायावती बोलीं, भाजपा को रोकने के लिए सशर्त गठबंधन को तैयार है बसपा

जनसांख्यिकी बदलाव पर चिंता जताते हुए गिरिराज ने कहा कि यह भारत की एकता और अखंडता के लिए बहुत बड़ा खतरा बन सकता है। इसलिए आबादी नियंत्रण के लिए एक कानून बने और यह सभी धर्म के लोगों पर समान रूप से लागू हो।

यह भी पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर मसले पर मौलाना फिरंगी से मिले श्री श्री रविशंकर

Loading...
Share it
Top