Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा ने मोदी सरकार के चार पूरे होने पर दिया 48 साल बनाम 48 महीने का नारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को केंद्र में चार साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई है। बैठक में पार्टी के चार साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी ने 48 साल बनाम 48 महीने का नारा दिया है।

भाजपा ने मोदी सरकार के चार पूरे होने पर दिया 48 साल बनाम 48 महीने का नारा
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को केंद्र में चार साल पूरे हो गए हैं, इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक चल रही है। बैठक की अध्यक्षता पार्टी प्रमुख अमित शाह और रामलाल कर रहे हैं।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री, केंद्रीय पदाधिकारी और पार्टी के सभी मोर्चों की संयुक्त कार्यसमिति के पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हैं। इन पदाधिकारियों से क्षेत्र में किये गए काम का लेखा-जोखा मांगा जा रहा है।

ये भी पढ़ेःIPL 2018: RCB ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से दी मात, उमेश यादव बने मैन ऑफ द मैच

2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए बीजेपी गुड़गांव में 18 से 20 मई तक राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यशाला का भी आयोजन करने वाली है। इस कार्यशाला में बीजेपी कृषि क्षेत्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देगी।

पार्टी के चार साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी ने 48 साल बनाम 48 महीने का नारा दिया है। बीजेपी के एक पदाधिकारी ने बताया कि हम पार्टी की चौथी सालगिरह पर 48 सालों की तुलना 48 महीनों से करेंगे और किये गए कामों की जानकारी जनता को देंगे। आने वाले 2019 के लोकसभा चुनावों को देखते हुए देशव्यापी कार्यक्रम चलाये जाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story