Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म पद्मावती का विरोध कर रहे बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा, फारूख अब्दुल्ला को दी धमकी

हरियाणा चीफ मीडिया कोर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को चिट्ठी लिखकर अपना इस्तीफा दिया है।

फिल्म पद्मावती का विरोध कर रहे बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा, फारूख अब्दुल्ला को दी धमकी

फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के बीच एक नया मोड़ आ गया है। हरियाणा चीफ मीडिया कोर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

अम्मू ने हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को चिट्ठी लिखकर अपना इस्तीफा दिया है। उन्होंने लिखा कि सीएम खट्टर द्वारा किए गए व्यवहार से मेरा मन व्यथित था। इसलिए मैंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें- GES समिट: पीएम मोदी की डिनर पार्टी में छाई इवांका ट्रंप की ये खास ड्रेस, देखें तस्वीरें

लेकिन मैं पार्टी में एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में काम करता रहूंगा। सूरजपाल हरियाणा बीजेपी मीडिया कोर्डिनेटर के पद पर थे।

सूरजपाल अम्मू फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध कर रहे थे। जिसके बाद सीएम मनोहरलाल खट्टर ने अम्मू को लेकर बयान दिया था।

इसके साथ ही अम्मू ने फारूख अब्दुल्ला को भी धमकी दी है। उन्होंने कहा कि मेरा सपना है कि मैं फारूख अब्दुल्ला को लाल चौक पर थप्पड़ मारू।

सूरजपाल ने दिया था ये बयान

सूरजपाल ने एक बयान में फिल्म रिलीज होने पर न सिर्फ संजय लीला भंसाली व दीपिका पादुकोण के सिर काटने पर दस करोड़ देने की बात कही थी, बल्कि रणवीर सिंह की टांग तोड़ने की भी धमकी दी थी।

सीएम खट्टर का बयान

इस पर हरियाणा सीएम ने कहा था कि यह उनकी व्यक्तिगत राय हो सकती है। सरकार का इससे कोई लेना-देना नहीं है। हमने उनको कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

सूरजपाल अम्मू ने हरियाणा सीएम पर साधा था निशाना

सीएम के बयान के बाद सूरजपाल अम्मू ने हरियाणा सीएम पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि सीएम साहब ने उन लोगों से मुलाकात क्यों नहीं की, जो राजस्थान से उनसे मिलने आए थे। अगर आप हमें पार्टी से निकालना चाहते हैं, तो निकाल दें पर हमारा अपमान न करें।

Loading...
Share it
Top