Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बाज नहीं आ रहे हैं सूरज पाल अमु, फिर दिया ''पद्मावती'' को लेकर भड़काऊ बयान

हरियाणा भाजपा के मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल ने दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था।

बाज नहीं आ रहे हैं सूरज पाल अमु, फिर दिया

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर 10 करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान करने वाले हरियाणा भाजपा के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमु बाज नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न हत्या कांड: कंडक्टर अशोक को मिली जमानत, निशाने पर हरियाणा पुलिस

यह भी पढ़ें: फिल्म 'पद्मावती' का ममता बनर्जी ने किया समर्थन, विरोध में उतरे उनके मंत्री

पद्मावती विवाद को लेकर उनके बोल बादस्तूर जारी हैं। हालांकि भाजपा आलाकमान ने उनके खिलाफ कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है। यहां तक की उनके खिलाफ आज ही गुरुग्राम में एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। महिला आयोग ने भी उनके बयान को गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें: सीएम वसुंधरा राजे बोलीं- बिना बदलाव किए राजस्थान में रिलीज नहीं होगी 'पद्मावती'

लेकिन, सूरज पाल के तेवर ढीले नहीं पड़ रहे हैं। आज फिर उन्होंने सख्त बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'हिंदुस्तान के सारे सिनेमा घरों में स्वच्छता अभियान चलाएंगे, एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत रखता है क्षत्रिय समाज और इस देश का नौजवान।'

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के सिर पर इनाम रखने वाले भाजपा नेता सूरज पाल की मुश्किलें बढ़ीं

गौर करने वाली बात यह हैं कि सूरज पाल ने रविवार को बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि वह मेरठ के उस युवा को मुबारकबाद देना चाहते हैं, जिसने दीपिका और भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये बतौर इनाम देने का ऐलान किया था।

Share it
Top