Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

‘नरेंद्र भाई’ वाले राहुल के तंज पर भाजपा का पलटवार, दिया ये करारा जवाब

रिहा होने के बाद हाफिज सईद ने कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ जहर उगला था।

‘नरेंद्र भाई’ वाले राहुल के तंज पर भाजपा का पलटवार, दिया ये करारा जवाब

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हाफिज सईद को पाकिस्तान कोर्ट ने नजरबंदी से रिहा कर दिया गया है। रिहा होने के बाद हाफिज सईद ने कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ जहर उगला। हाफिज सईद ने कहा था कश्मीर की आजादी के लिए जंग जारी रहेगी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाफिज सईद की रिहाई को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर तंज कसा। राहुल गांधी ने ट्विटर पर कटाक्ष करते हुए लिखा “नरेंद्र भाई, बात नहीं बनी। आतंक का मास्टरमाइंड रिहा हो गया है।

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव में कांग्रेस के सामने हैं ये 10 बड़ी चुनौतियां

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लश्कर-ए-तैयबा फंडिग में पाकिस्तानी सेना को क्लीन चिट दे दी है। गले लगाना काम नहीं आया, अब और ज्यादा गले लगाने की जरूरत है।”

जीवीएल नरसिम्हा राव ने किया पटलवार

राहुल के द्वारा भाजपा और मोदी पर किए गए तंज का जवाब देते हुए, भाजपा के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'राहुल बाबा, आदतें नहीं बदली हैं। एक बार तो देश के साथ खड़े हा जाओ न कि आतंक के साथ जो कि आपकी हमेशा से आदत रही है।

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- केजरीवाल ने GST, नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- 'मोदी बनाम जनता' का होगा 2019 का चुनाव

लश्कर-ए-तैयबा के लिए सहानुभूति रखने के लिए आपको जानते हैं। विकिलीक्स और इश्तर जहां केस में आपके लिंक एक्सपोज हुए हैं। खैर क्या आपने अभी तक अपने सईद की रिहाई पर उसे बधाई दी या नहीं?'

Share it
Top