Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''जब हिंदुत्व की ऑरिजनल पार्टी मौजूद तो क्लोन की क्या जरुरत''

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए 9 और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सूरत में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा को प्रो हिंदुत्व वाली पार्टी बताते हुए कहा कि जब ओरिजनल हिंदुत्व वाली पार्टी मौजूद है तो लोग क्लोन को क्यों पसंद करेंगे?

कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए जेटली ने कहा कि मोदी जी से पहले गुजरात में भ्रष्टतम सरकार रही?

जेटली ने केंद्र में मनमोहन सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उस समय के प्रधानमंत्री के पास कोई पावर ही नहीं थी। उस समय नेतृत्वहीन सरकार थी।

जेटली ने कहा कि एक समय ऐसा भी आया जब देश में विदेशी निवेश रुक गया था, लेकिन आज हालात ऐसे हैं कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की वर्ल्ड क्लास रैंकिंग में भारत की स्थिति सुधरी है।

इसे भी पढ़ें- अमेठी से राहुल के लिए कड़ा संदेश, गुजरात में कांग्रेस की साख दांव पर

यूपी निकाय चुनाव में एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठने पर जेटली ने कहा कि अभी गुजरात और हिमाचल का रिजल्ट तो आया ही नहीं है और विपक्षी दल अभी से अपनी हार का बहाना ढूंढने में जुट गए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा पर लोगों का भरोसा बरकरार है, वहीं कांग्रेस खुद ही खत्म होने की कगार पर पहुंच गई है। गुजरात में फिर से सरकार बनाने पर जेटली ने कहा कि राज्य में 1980 के दशक में बड़ा सामाजिक ध्रुवीकरण हुआ।

उसके बाद जब से राज्य में भाजपा की सरकार बनी है, यह विकास के पथ पर लगातार अग्रसर है। जेटली ने कहा कि अब मोदी जी के देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश भी विकास कर रहा है। गौरतलब है कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। यहां का रिजल्ट 18 दिसंबर को आएगा।

Next Story
Share it
Top