Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

देश की दिक्कतों को खत्म करना है तो 30 साल तक रहना होगा: मोदी

बोले पीएम मोदी- बीजेपी सरकार का मूल उद्देश्य गरीबों का कल्याण करना है।

देश की दिक्कतों को खत्म करना है तो 30 साल तक रहना होगा: मोदी
नई दिल्ली. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से हर हाल में चुनाव जीतने के लिए कहा है। पीएम मोदी का कहना है कि, अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए पार्टी को अगले 30 सालों तक सरकार में रहना होगा। चुनाव जीतना हमारा राष्ट्रीय कर्तव्य है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री मंगलवार शाम बीजेपी के राज्य कोर ग्रुपों की बैठक में समापन भाषण दे रहे थे। बैठक में मौजूद कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बताया कि, "मोदी जी के पूरे भाषण का जोर गरीबों के कल्याण और देश से गरीबी दूर करने पर रहा। उन्होंने कहा कि, "बीजेपी सरकार का मूल उद्देश्य गरीबो का कल्याण करना है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से दीनदयाल उपाध्याय की जन्शताब्दी को उत्साह से मानाने का आह्वान करते हुए कहा कि, "गरीबो के कल्याण के लिए ही दीनदयाल ने अन्तोदय को सामने रखते हुए जनसंघ की स्थापना की थी।
प्रधानमंत्री ने कहा कि, "पार्टी ने सरकार में आते ही महात्मा गांधी और दीनदयाल उपाध्याय के अन्तोदय के सपनो को साकार करने के लिए गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। जिनका बड़े स्तर पर प्रचार-प्रसार होना चाहिए। बीजेपी नेताओं के मुताबिक प्रधानमंत्री ने चुनाव जीतने को राष्ट्री कर्तव्य बताया और अगले तीस सालों तक पार्टी को सरकार में बनाए रखने को कहा।
पीएम ने तिरंगा यात्रा के सफल आयोजन का भी जिक्र किया और राष्ट्रवाद को पार्टी की पहचान बताया। उन्होंने कहा कि लंबे समय के बाद अपने बूते पर कोई सरकार बनी है।
इससे पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज बीजेपी के एक हजार से ज्यादा विधायक हैं, 300 से ज्यादा सांसद हैं और 13 राज्यों में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की सरकारें हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top