Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''हिंदू आतंकवाद'' पर भड़के बीजेपी नेता, एक्टर कमल हासन की इस आतंकी से की तुलना

बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव ने कमल हासन पर जोरदार हमला किया है।

साउथ अभिनेता कमल हासन के 'हिंदू आतंकवाद' लिख पर एक बार फिर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव ने कमल हासन पर जोरदार हमला किया है।

बीजेपी नेता का बयान

बीजेपी के प्रवक्ता ने कमल हासन की तुलना पाक आतंकी हाफिज सईद से की है और उन्हें अपने बयान पर माफी मांगने के लिए भी कहा है। वहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने भी कमल हासन की आलोचना करते हुए उन्हें भ्रष्ट बताया।

ये भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो जवान पुलवामा में शहीद

हिंदू आतंकवाद पर लेख

बता दें कि एक लेख में खुद कमल हासन ने हिंदू आतंकवाद को लेकर बयान दिया था। उन्होंने लिखा कि राइट विंग वाले ये बोलकर किसी को चुनौती नहीं दे सकते कि मुझे एक हिंदू आतंकवादी दिखाएं। आतंक अब उनके शिविर में भी घुस गया है।

उन्होंने लिखा कि केरल ने सांप्रदायिक हिंसा से तमिलनाडु के मुकाबले बेहतर ढंग से निपटा है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ कमल हासने के इस बयान को लेकर सोशल एक्टिविस्ट राहुल ईश्वर ने कहा कि कमल हासन पीएफआई को नहीं देख रहे। केरल से हिंसा की खतरनाक रिपोर्ट्स आती रहती हैं।

साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘गुजरे जमाने में हिंदू दक्षिणपंथी अन्य धार्मिक समूहों के साथ अपने विवादों पर सिर्फ बौद्धिक बहस किया करते थे।

ये भी पढ़ें - 'आप' की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में लिए गए 7 अहम फैसले, केजरीवाल ने केंद्र पर साधा निशाना

लेकिन जैसे ही यह तरीका नाकाम होने लगा, वे बाहुबल का सहारा लेने लगे और अब उन्होंने हिंसा का रास्ता अख्तियार कर लिया है। अब हिंदू दक्षिणपंथी दूसरे समूहों के अतिवाद पर उंगली नहीं उठा सकते हैं क्योंकि उनके अंदर भी इसी तरह के तत्व मौजूद हैं।’

Share it
Top