Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात: राजकोट में पोस्टर को लेकर भिड़े कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ता, पुलिस ने खदेड़ा

राजकोट में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच एक पोस्टर विवाद को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है।

गुजरात: राजकोट में पोस्टर को लेकर भिड़े कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ता, पुलिस ने खदेड़ा

गुजरात विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे हैं। सभी पार्टियां प्रचार के लिए जोर शोर से लगी हुई हैं। इस बीच राजकोट में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें- कनॉट प्‍लेस: महिला प्रोफेसर को देख करने लगा हस्तमैथुन, फोन छिनकर हुआ फरार

एक पोस्टर विवाद को लेकर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में मारपीट करने लगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने समर्थकों के साथ सीएम रुपाणी के आवास का घेराव करने की कोशिश की। साथ ङी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भी मारपीट हो गई।

राजकोट पश्चिम सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार इन्द्रनील राज्यगुरु के भाई दिव्यनील राज्यगुरु पर 20 अज्ञात लोगों द्वारा हमला करने का आरोप है। हालांकि दिव्यनील को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इन्द्रनील राज्यगुरु का दावा है कि उनके भाई पर हमला करने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता थे। हमले के बाद पुलिस ने भी बीजेपी और कांग्रेस कर्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया।

ये भी पढ़ें-
'ओखी' तूफान ने समुंद्र से लेकर सड़क तक मचाई तबाही, अबतक हुआ इतना नुकसान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कनैया चौक पर कांग्रेस उम्मीदवार के पोस्टर लगे थे, जिन्हें हटाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने पोस्टर लगा दिए। जिसके बाद दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद तुल पकड़ने लगा।

आरोप है कि इस खींचतान के बीच शनिवार रात कांग्रेस उम्मीदवार इन्द्रनील राज्यगुरु के भाई के साथ बीजेपी समर्थकों ने मारपीट की और वो अस्पताल में पहुंच गए।

Loading...
Share it
Top