Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिलावल भुट्टो ने दी ट्रंप को धमकी, कहा- पाक पर ''बैन'' लगा तो होगा बहुत बुरा

तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान खान भी डोनाल्ड ट्रंप को लेकर बोल चुके हैं।

बिलावल भुट्टो ने दी ट्रंप को धमकी, कहा- पाक पर
वाशिंगटन. पाकिस्तान पर बैन लगाए जाने के बाद तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान खान के बाद अब पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चीफ बिलावल भुट्टो जरदारी ने ट्रंप प्रशासन को धमकी दी है। बता दें कि अमेरिका द्वारा मुस्लिम देशों पर बैन लगाने जाने के बाद ये खबर थी कि अमेरिका जल्द ही पाकिस्तान पर भी अमेरिका आने पर बैन लगा सकता है।
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि जहां तक प्रतिबंध का संबंध है तो मुझे लगता है कि जिन देशों को इसमें शामिल किया गया है इसका उन पर हानिकारक प्रभाव पड़ेगा और अगर इसमें पाकिस्तान को शामिल किया जाएगा तो यह कदम दोनों देशों के बीच संबंधों को खराब करेगा।
बिलावल ने आगे कहा कि भविष्य में पाकिस्तान का इस लिस्ट में नाम होना दोनों देशों के संबंधों पर नकारात्मक प्रभाव डालेगा जिसका असर काफी समय तक दिखाई देगा। बिलावल का कहना था कि मौजूदा दौर में काफी कुछ अनिश्चितता इस बात का लेकर भी बरकरार है कि भविष्य में अमरीका की नीति इस बाबत किस तरह की होगी और वह किस आधार पर फैसला लेंगे। बिलावल के अलावा पाकिस्तान के कई नेताओं ने डोनाल्ड ट्रंप के इस फैसले की कड़ी आलोचना करते हुए इसको बेहद विवादास्पद फैसला बताया है।
तो वहीं दूसरी तरफ इमरान खान ने भी ट्रंप के इस आदेश को लेकर कहा था कि मैं चाहता हूं कि ट्रंप पाकिस्तान के लोगों को वीजा देना बंद कर दें। इससे हमें अपने देश के हालात सुधारने में मदद मिलेगी। और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ सिर्फ अपने सिर दर्द का इलाज करवाने ही विदेश जाते हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top