Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी ड्राइवर, स्कूल के बच्चों पर चढ़ाई थी गाड़ी

बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा मुज्जफ़रपुर हिट-एण्ड-रन का भगौड़ा ड्राईवर घटना में 9 स्कूली बच्चों कि ली थी जान

बिहारः पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी ड्राइवर, स्कूल के बच्चों पर चढ़ाई थी गाड़ी

मुज्जफरपुर हिट एण्ड रन केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। पुलिस का दावा है कि उसने आरोपी की पहचान कर ली है। जो वरादात के बाद से फ़रार चल रहा था। पुलिस ने गाड़ी में से एक मोबाइल फ़ोन भी बरामद किया था। पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि कार किसी बीजेपी नेता की है।

गौरतलब है कि शनिवार को आरोपी कार चालक 9 स्कूली बच्चों को रौंदकर मौका ए वारदात से फ़रार हो गया था। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश में हर जगह छापेमारी कर रही थी। बिहार पुलिस के डीजीपी पी.के ठाकुर ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है, और कानून के तहत आरोपी ड्राईवर पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

The culprit has been identified, we have seized a mobile phone also from inside the car. That(if car belonged to BJP leader) I don't know yet: PK Thakur,Bihar DGP on Muzaffarpur hit and run case which killed 9 children pic.twitter.com/i5eYvhHuSp

— ANI (@ANI) February 26, 2018
क्या था मामला
घटना बिहार कि राजधानी पटना से करीब 70 किलोमीटर दूर स्थित मुज्जफरपुर की है। जहां स्कूल के बाहर खड़े स्कूली बच्चों को तेज रफ्तार बेकाबू कार ने कुचल दिया था। टक्कर इतनी जोरदार थी जिसमें 9 बच्चों को अपनी जान गवानी पड़ी और 20 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गऐ थे।
घटना पर मौजूद लोगों का कहना है कि आरोपी चालक ने टक्कर के बाद भी गाड़ी नहीं रोकी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ड्राईवर कार को काबू नहीं कर पाया और कार सड़क पर पलट गई। जिससे मौके का फ़ायदा उठाकर आरोपी ड्राईवर घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गया। तभी से पुलिस आरोपी ड्राईवर तलाश कर रही थी।
Next Story
Top