Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः दो तस्कर सिलेंडर में शराब भरकर ले जाते हुए गिरफ्तार

इन लोगों ने सिलिंडर के बेस को काटकर उसमें शराब के पाउच भर दिए थे

बिहारः दो तस्कर सिलेंडर में शराब भरकर ले जाते हुए गिरफ्तार
पटना. बिहार में शराब पर पाबंदी लगने के बाद तस्कर अब इसे राज्य में लाने के नए-नए तरीके खोज रहे हैं। नवादा में दो लोग गैस सिलिंडर में शराब की तस्करी करते गिरफ्तार हुए हैं।
इनके पास से कच्ची शराब के कुछ पॉलीथीन बरामद किए गए हैं। इन लोगों ने सिलिंडर के बेस को काटकर उसमें शराब के पाउच भर दिए थे। इसके बाद पुलिसवालों ने इन्हें पकड़ लिया, सिलेंडर का पिछली हिस्सा देखा तो उसमें इन्होंने शराब के पाउच भरे हुए थे।
लोग कहते हैं कि मेरा दिमाग खराब हो गया है : नीतीश
हालही में पटना में गायत्री परिवार के एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने राज्य में शराबबंदी से संबंधित अपने बारे में आलोचना के बिंदु की खुद चर्चा की थी। उन्‍होंने कहा कि लोगों का कहना है कि पहले अच्छा विकास का काम कर रहे थे, लेकिन अब दिमाग खराब हो गया है और आजकल तरह-तरह की बातें होती हैं।
हालांकि साथ में नीतीश कुमार ने यह भी जोड़ा कि उनकी और आलोचना होगी क्योंकि हर अच्‍छे काम का मजाक शुरू में लोग करते हैं लेकिन बाद में लोग उसे स्वीकार कर लेते हैं।
नीतीश ने कहा कि लोग आलोचनाओं, विरोध के दौर के बाद राज्य में शराबबंदी के कारण समाज में हो रहे सही प्रभाव को स्वीकार करेंगे। लेकिन उनके भाषण से साफ है कि इस मुद्दे पर नीतीश अपनी हर आलोचनाओं से वाक़िफ़ हैं।
हालांकि अपने गृह जिले नालंदा में पार्टी नेता की गिरफ़्तारी के बाद उत्पाद विभाग के अधिकारी की गिरफ्तारी और इस मुद्दे पर उनकी हो रही आलोचनाओं पर वो कुछ नहीं बोले थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top