Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम मंदिर आने वाले साल की दिपावली तक तैयार हो जाएगा: सुब्रह्मण्यम स्वामी

दशकों से चले आ रहे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर एक फिर से बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने फिर यह विश्वास जताया है।

राम मंदिर आने वाले साल की दिपावली तक तैयार हो जाएगा: सुब्रह्मण्यम स्वामी

दशकों से चले आ रहे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर एक फिर से बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने फिर यह विश्वास जताया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य जल्द शुरू हो जाएगा और श्रद्धालुओं के लिए पूजा के लिए अगली दिवाली तक तैयार हो जाएगा।

बता दें कि रविवार को पटना में विराट हिंदुस्तान संगम को संबोधित करते हुए स्वामी ने जोरदार तरीके से हिंदुत्व का मुद्दा उठाया और कहा कि निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाएगा। अगले हफ्ते हम लोग दिवाली मनाने वाले हैं, लेकिन अगली दिवाली तक राम मंदिर श्रद्धालुओं के लिए पूजा के लिए उपलब्ध होगा।

इसे भी पढें: अयोध्या में सरयू तट पर योगी सरकार बनाएगी राम की 108 फीट ऊंची भव्य मूर्ति

उन्होंने कहा कि केवल विकास की बात कर कोई वोट हासिल नहीं कर सकता। चुनावी कामयाबी के लिए हिंदुत्व को भी याद रखना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि माता सीता का यह मंदिर एशिया का सबसे बड़ा मंदिर होगा और वहां एक विश्वविद्यालय भी खोला जाएगा। स्वामी ने कहा कि देवों के देव महादेव के कोसी क्षेत्र स्थित सिंहेश्वर स्थान के शिव मंदिर से जुड़े अंतर्राष्ट्रीय वेद शोधशाला (International Vedic Research Center) की स्थापना भी की जाएगी।

Share it
Top