Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार उपचुनाव 2018: BJP सांसद ने दिया विवादित बयान, कहा-RJD नेता जीता तो अररिया बन जाएगा ISI का गढ़

बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि अररिया सीट से आरजेडी प्रत्याशी सरफराज आलम जीतते है तो यह आईएसआई का गढ़ बन जाएगा।

बिहार उपचुनाव 2018: BJP सांसद ने दिया विवादित बयान, कहा-RJD नेता जीता तो अररिया बन जाएगा ISI का गढ़

बिहार के विधानसभा की अररिया सीट पर उपचुनाव होने जा रहे है, इसको लेकर सियासत तेज हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर तंज कस रही है और पलटवार करने से भी नहीं चुक रही।

इन चुनावों को मद्देनजर रखते हुए बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अररिया सीट से आरजेडी प्रत्याशी सरफराज आलम जीतते है तो यह आईएसआई का गढ़ बन जाएगा।

ये भी पढ़े: अब BJP-RSS नहीं लालू यादव की पार्टी बनाएगी अयोध्या में राम मंदिर

बिहार भाजपा अध्यक्ष और उजियारपुर से सांसद नित्यानंद राय ने आगे कहा है कि अगर बीजेपी के प्रदीप सिंह इस सीट पर जीतते है, तो यहां राष्ट्रवादियों का गढ़ बन जाएगा।

बता दें कि बिहार में अररिया सीट, जहनांबाद और भभुआ विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने जा रहे है। दरअसल, सांसद तस्लीमुद्दीन की मृत्यु के बाद से अररिया लोकसभा की सीट खाली हो गई थी।

इसके साथ ही जहानांबाद के राजद विधायक मुंद्रिका सिंह यादव और भभुआ के भाजपा विधायक आनंद भूषण पांडेय की मौत की वजह से यह दोनों सीटें भी खाली हो गई थी। इसी वजह से इन सीटों पर उपचुनाव होने है।

11 मार्च होंगा चुनाव

इन सीटों पर 11 मार्च को मतदान होने है, जिसके नतीजे 14 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

Next Story
Top