Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Big Breaking: वायुसेना के दो सूर्यकिरण जेट एयरक्राफ्ट क्रैश, बाल-बाल बचे पायलट, देखें वीडियो

बेंगलुरू में एयरशो के दौरान वायुसेना के दो सूर्यकिरण जेट एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है। एयर शो की तैयारी के दौरान यह हादसा हुआ। इस हादसे में दोनो पायलट सही सलामत बचा लिए गए हैं। विमान के गिरते वक्त पायलटों ने खुद को विमान से इजेक्ट कर लिया था।

Big Breaking: वायुसेना के दो सूर्यकिरण जेट एयरक्राफ्ट क्रैश, बाल-बाल बचे पायलट, देखें वीडियो
बेंगलुरू में एयरशो के अभ्यास के दौरान वायुसेना के दो सूर्यकिरण जेट एयरक्राफ्ट (Suryakiran Jet Aircraft) क्रैश हो गया है। एयर शो के अभ्यास के दौरान यह हादसा हुआ। इस हादसे में दोनो पायलट सही सलामत बचा लिए गए हैं। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में एक आम नागरिक को चोट आई है। विमान के गिरते वक्त पायलटों ने खुद को विमान से इजेक्ट कर लिया था। हादसा बेंगलुरू के येलहंका एयरबेस (Yelahanka Airbase) पर हुआ है।
बताया जा रहा है कि 'एयरो इंडिया 2019' (Aero India 2019) की रिहर्सल के दौरान यह हादसा हुआ है। बुधवार को एयर शो की शुरुआत होगी जो 24 फरवरी तक चलेगा। भारी आबादी होने के कारण तय किया गया था कि यह एयरशो लखनऊ में किया जाएगा।
हादसे का कारण दो विमानों का आपस में टकराना बताया जा रहा है। विमान एक लाइन में उड़ने का अभ्यास कर रहे थे इसी बीच दो विमान टकरा गए। हालांकि पायलटों ने सूझबूझ दिखाते हुए खुद को विमान से इजेक्ट कर लिया। गनीमत रही कि विमान आबादी वाले इलाके में नहीं गिरा।
Loading...
Share it
Top