Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Big Breaking: पुलवामा हमले के आतंकियों का पता चला ठिकाना, NIA बना रही प्लान

जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर के अवंतिपुरा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने आत्मघाती हमला कर दिया। जिसमें अब तक 40 जवान शहीद हो गए हैं। इस सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है।

Big Breaking: पुलवामा हमले के आतंकियों का पता चला ठिकाना, NIA बना रही प्लान
जम्मू कश्मीर (Jammu Kashimr) के पुलवामा (Pulwama) सेक्टर के अवंतिपुरा में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर आतंकियों ने आत्मघाती हमला कर दिया। जिसमें अब तक 40 जवान शहीद हो गए हैं। इस सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। जांच में अधिकारियों को अंतकियों के ठिकाने के बारे में पता चल गया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जांच के दौरान पता चला है कि जम्मू-श्रीनगर के पुलवामा नेशनल हाइवे पर 20 से 25 किलोमीटर के अंदर एक बड़े आंतकी गढ़ का पता चला है। जिसे हॉट बेड बताया जा रहा है।
जानकारी के लिए बता दें कि हॉट बेड वो इलाका होता है जहां ये लोग कई सालों से रह रहे हैं और इन इलाकों में उनकी जड़े काफी मजबूत हो चुकी है। अब ऐसे में सेना और जांच एजेंसियां इस हॉट बेड को निशाना बनाएंगी।
राष्ट्रीय जांच एजेंसी की जांच में इसकी लोकेशन भी पता चल गई है। खबर है कि पम्पोर से पुलवामा के बीच इन ठिकानों के बारे में पता चला है। इस हॉट बेड में जैश के कई आतंकियों की छिपे होने की खबर है। ऐसे में सेना को जल्द ही बड़ी कार्रवाई मिल सकती है।
Loading...
Share it
Top