Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Big Breaking: सीबीआई के पांच अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें कौन-कौन हटे

सीबीआई बनाम सीबीआई मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीवीसी के फैसले को खारिज कर दिया है। जिसके बाद आलोक वर्मा की वापस बहाली हो गई है। बुधवार को आलोक वर्मा 77 दिन बाद सीबीआई ऑफिस पहुंचे थे। उनके आने के बाद से ही CBI में एक बड़े बदलाव की उम्मीद थी। सूत्रों के मुताबिक बृहस्पतिवार को सीबीआई (CBI) के पांच अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।

Big Breaking: सीबीआई के पांच अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें कौन-कौन हटे
सीबीआई बनाम सीबीआई मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीवीसी के फैसले को खारिज कर दिया है। जिसके बाद आलोक वर्मा की वापस बहाली हो गई है। बुधवार को आलोक वर्मा 77 दिन बाद सीबीआई ऑफिस पहुंचे थे। उनके आने के बाद से ही CBI में एक बड़े बदलाव की उम्मीद थी।
सूत्रों के मुताबिक बृहस्पतिवार को सीबीआई (CBI) के पांच अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। जिन अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है उसमें अजय भटनागर (Ajay Bhatnagar), डीआईजी एमके सिन्हा (MK Sinha), डीआईजी तरुण गौबा (Tarun Gauba), जेडी मुरुगेसन (Murugesan) और एके शर्मा (AK Sharma ) शामिल हैं। अनीश प्रसाद (Anish Prasad) सीबीआई हेडक्वार्टर में डिप्टी डायरेक्टर बने रहेंगे। के आर चौरसिया (KR Chaurasia) सर्विलांस स्पेशल यूनिट 1 के हेड होंगे।
Share it
Top