Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''नशे'' में चूर होकर जनसभा में पहुंचे ''आप'' के स्टार प्रचारक

आम आदमी पार्टी पंजाब को नशा मुक्त बनाने के बड़े-बड़े वादे कर रही है लेकिन दिल्ली में ठेकों की भरमार है।

नशे में चूर होकर जनसभा में पहुंचे आप के स्टार प्रचारक
X
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और जनमानस की जनहित याचिकाओं की पैरोकारी करने वाले जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने आप के संगरूर से सांसद भगवंत मान पर पंजाब में शराब के नशे में जनसभा संबोधित करने का आरोप लगाते हुए तीखा हमला किया है।
उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता इसके मामले से जुडे ट्वीट भी किए हैं और भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन के लिए सक्रिय भूषण ने एक अखबार की क्लीपिंग पर ट्वीट करते हुए कहा, 'आप के स्टार प्रचारक अपनी ही चुनाव सभा में नशे में चूरी होकर पहुंचे। आम आदमी पार्टी पंजाब को नशा मुक्त बनाने के बड़े-बड़े वादे करती है लेकिन दिल्ली में शराब के ठेकों की भरमार की है।'
गौरतलब है कि केजरीवाल के एक अन्य पूर्व सहयोगी योगेन्द्र यादव ने स्वराज इंडिया के जरिए दिल्ली में ‘आप' पार्टी की सरकार के शराब ठेकों को लेकर आंदोलन चलाया था।
भूषण द्वारा शेयर किए गए फोटो में कैप्शन दिया हुआ है। कैप्शन में लिखा है- “पुरानी अनाज मंडी में शनिवार रात जनसभा में पहुंचे भगवंत मान जब बोलने के लिए उठे तो 5 मिनट तक ऑडियंस को फ्लाइंग किस ही देते रहे। फिर लड़खड़ाकर गिर गए। संभले, उठे और फिर से फ्लाइंग किस देने लगे। भाषण के दौरान ज्यादातर समय सीधे खड़े नहीं हो पाए।”
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story