Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाबा ने महिला से कहा- ब्राह्मण के संग सोने से होंगे दु:ख दूर

ज्योतिष ने महिला से 15 हजार रु. भी ऐंठ लिए थे।

बाबा ने महिला से कहा- ब्राह्मण के संग सोने से होंगे दु:ख दूर
X
कर्नाटक. बेंगलुरु में एक ज्योतिष ने महिला के दोष दूर करने के लिए ब्राह्मण के साथ सोने को कह दिया। ज्योतिष ने महिला से न केवल 15 हजार रु. ऐंठे बल्कि उसने दोष दूर करने के नाम पर अपने बूढ़े गुरु के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। इस मामले में उस महिला ने एफआइआर दर्ज करवाई है।
बैंगलोर मिरर की रिपोर्ट के अनुसार एक 24 वर्षीय महिला ने पुलिस में ज्योतिष के खिलाफ शोषण का मामला दर्ज कराया है। उस ज्योतिष ने महिला से पैसे ऐंठने के साथ ही दोष दूर करने के लिए कहा कि, तुम्हें ब्राह्मण के साथ सोना होगा। पीड़ित महिला के अनुसार खुद को ज्योतिष बताने वाले इस व्यक्ति के पास कई महिलाएं अपनी समस्याएं लेकर आती थीं।
रिपोर्ट के अनुसार एक 24 लड़की ने स्थानीय कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई की थी। लेकिन उसे कोई अच्छी नौकरी नहीं मिल पा रही थी। उसकी निजी जिंदगी में भी कुछ दिक्कतें थीं। उसके माता-पिता अलग हो चुके हैं। एक दिन उसने अखबार में रामकृष्ण शर्मा नामक “ज्योतिष” का विज्ञापन देखा। विज्ञापन में दावा किया गया था कि शर्मा सभी समस्याओं से छुटकारा दिलाकर मानसिक शांति वापस दिला सकता है।
लड़की ने बताया कि शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में एक व्यक्ति को अपना गुरु बताते हुए उससे मिलाया था। शर्मा ने कहा कि उसके गुरु उसकी सभी दिक्कतें दूर कर देंगे। विद्या जब उस व्यक्ति से मिली तो उसने पूजा करने के लिए कपड़े उठाने के लिए कहा। जब विद्या ने इससे इनकार कर दिया तो उस व्यक्ति ने उसकी स्कर्ट उतारने की कोशिश की। वो किसी तरह खुद को बचाकर वहां से भागी। अखबार की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार (सात जनवरी) को जब विद्या शर्मा से अपने पैसे वापस मांगने उसके दफ्तर गई तो वहीं ताला बंद था। शर्मा को नदारद पाकर विद्या ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।
लड़की ने बैंगलोर मिरर को बताया कि उसके जीवन में कुछ भी सकारात्मक नहीं हो रहा था इसलिए वो पिछले साल अगस्त में कथित ज्योतिष से मिली। शर्मा ने उससे कहा कि उसके सभी दुख दूर हो जाएंगे लेकिन इसके लिए उसे पूजा करानी होगी जिसमें 15 हजार रुपये का खर्च आएगा। जब लड़की ने कहा कि उसके पास इतने पैसे नहीं हैं तो शर्मा ने कहा कि वो आधे पैसे पूजा से पहले और आधे काम बन जाने के बाद दो सकती है।लड़की के अनुसार उसने शर्मा को आठ हजार रुपये दे दिए।
शर्मा ने उसे तरह-तरह के प्रसाद खाने को दिए और कई तरह के टोटके करने के लिए कहा। जब एक-डेढ़ महीने बाद लड़की को अपनी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं महसूस हुआ तो उसने शर्मा से अपने पैसे वापस मांगे। लड़की के अनुसार काफी समय तक शर्मा उसे भुलावा देता रहा कि कुछ समय में उसके कष्ट दूर हो जाएंगे और आखिरकार उसने उससे कहा कि “उसे किसी ब्राह्मण के संग सोना होगा तभी उसके दोष दूर होंगे।” लड़की इस बात पर चौंक गई और उसने उसने तुरंत इनकार कर दिया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story