Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरु: प्रेमी ने शादी करने से मना किया तो लड़की ने डाला ''तेजाब''

पुरुषोत्तम ने लड़की से शादी करने से मना कर दिया था।

बेंगलुरु: प्रेमी ने शादी करने से मना किया तो लड़की ने डाला तेजाब
X
बेंगलुरू. आज तक एसिड अटैक के मामलों में महिलाएं ही पीड़ित रहीं हैं। लेकिन अपने आप में यह शायद पहला मामला होगा जब एक लड़की ने प्रेमी के शादी करने से मना करने पर उस पर तेजाब फेंक दिया।
अस्पताल में नर्स के रुप में कार्यरत लिदिया यशपाल पर आरोप है कि उसने जयकुमार पुरुषोत्तम के चेहरे पर तेजाब डाला है। यही नहीं महिला ने लड़के के चेहरे पर अस्पताल के छुरे से कई वार भी किएं हैं। डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक पुरुषोत्तम ने इस मामले में पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि लिदिया से उसका पिछले चार साल से अफेयर था। लिदिया लड़के से शादी करना चाहती थी। लेकिन पुरुषोत्तम ने शादी से मना कर दिया। वहीं धर्म अलग होने के कारण लड़के के माता-पिता नहीं मान रहे थे।
पुलिस के पास दर्ज शिकायत के मुताबिक़ पुरुषोत्तम ने लिदिया से तीन महीनों से दूरी बना ली थी। और लिदिया ये जानकर बहुत गुस्से में थी कि पुरुषोत्तम शादी के लिए दूसरी लड़की की तलाश कर रहे हैं। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) एमएन अनुछेत ने बताया कि, "मैंने ऐसा मामला पहली बार देखा है, पिछले 12 साल के रिकॉर्ड में किसी महिला पर एसिड अटैक फेंकने का कोई मामला दर्ज नहीं है।
बेंगलुरू (पश्चिम) पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी कहते हैं, "शहर में इस तरह का ये पहला मामला है। मुझे याद नहीं कि किसी महिला ने किसी पुरुष पर तेज़ाब से हमला किया हो।" पुलिस को अभी लिदिया की न्यायिक हिरासत नहीं मिली है। दोनों को बुधवार के दिन अदालत में हाजिर होना है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story