Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्वॉयफ्रेंड के साथ कार में थी पत्नी, पति की आंखों में उतरा खून कर दिया कांड

पति ने कार में ब्वॉयफ्रेंड को मारी गोली फिर पत्नी ने किया सुसाइड।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ कार में थी पत्नी, पति की आंखों में उतरा खून कर दिया कांड
X
बेंगलुरु. बेंगलुरु में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पति ने पत्नी का पीछा करते हुए अपनी पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड को कार में गोली मार दी। जिसके कुछ घंटो बाद महिला ने भी सुसाइड कर लिया। ब्वॉयफ्रेंड वकील अमित केशवमूर्ति की हत्या के कुछ घंटो बाद ही उत्तरी बेंगलुरु लॉज में दो बच्चियों की मां श्रुति गौड़ा ने सुसाइड कर लिया।
इस मामले में महिला के पति और ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दक्षिण बेंगलुरु के कग्गालीपुरा में लैंड डेवलपर गोपालकृष्ण और उनके बेटे राजेश गौडा को मर्डर मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया है। रेलवे गोल्लाहल्ली में पंचायत विकास अधिकारी राजेश गौडा की पत्नी श्रुति गौडा के साथ जब अमित कार में था तभी उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।
रेलवे गोल्लाहल्ली में पंचायत डेवलपमेंट ऑफिसर के तौर पर कार्यरत श्रुति शुक्रवार को ऑफिस नहीं गयी। दोपहर 1.30 बजे श्रुति घर से सफेद रंग की कार में निकली और दसरहल्ली से अमित को लिया। पुलिस को संदेह है कि गोपालकृष्ण व राजेश दूसरी कार से उनका पीछा कर रहे थे। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार, श्रुति के ससुर और पति ने कार में जीपीएस यूनिट लगा दिया था ताकि अमित को पकड़ा जा सके। श्रुति व अमित आचार्य ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट गए और रोड किनारे कार पार्क किया तभी अपने पिता के साथ राजेश ने उनपर हमला कर दिया।
तो वही दूसरी तरफ पुलिस ने बताया कि गोपालकृष्ण ने अपने लाइसेंस रिवॉल्वर का उपयोग किया पर यह अभी पता नहीं चला है कि दोनों में से किसने गोलियां चलाई। इसके बाद अमित को लेकर श्रुति हेसारघट्टा मेन रोड स्थित सप्तगिरी अस्पताल पहुंची जहां अमित मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद श्रुति ने अपने परिजनों को फोन किया और परिजनों के पहुंचने से पहले ही श्रुति ने सुसाइड कर लिया।

साभार- टाइम्स ऑफ इंडिया

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story