Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कावेरी नदी विवाद के चलते कई किलोमीटर पैदल चली दुल्हन

प्रेमा की शादी बुधवार को होनी है।

कावेरी नदी विवाद के चलते कई किलोमीटर पैदल चली दुल्हन
नई दिल्ली. दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक में कावेरी नदी के पानी के बंटवारें को लेकर हो रहे विवाद के चलते आम जनजीवन को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, पब्लिक ट्रांसपोर्ट के बाधित होने से शादी के सीजन के चलते लोगों को ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी। वहीं एक दुल्हन को इसी परेशानी के कारण कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ा।
बुधवार को होनी है शादी
कावेरी नदी के पानी को लेकर कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच हो रही खीचातानी में राज्य में आम जनजीवन को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, इसी परेशानी के चलते एक दुल्हन कर्नाटक बॉर्डर को पार करते हुए तमिलनाडु के वनियांबडी पहुंची। जानकारी के मुताबिक, इस महिला की शादी बुधवार को तमिलनाडु के रहने वाले एक लड़के से होनी है।
दुल्हन को ऑटो से भीी जाना पड़ा
एनबीटी की खबर के मुताबिक, कावेरी विवाद के चलते पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद था। वहीं प्रेमा नाम की इस महिला को प्राइवेट वाहनों का सहारा लेना पड़ा। प्रेमा का कहना है कि वह बैंगलुरु से आ रही है लेकिन यातायात परेशानी के चलते हमे ऑटो करके आना पड़ा। वहीं महिला का यह भी कहना है कि इस विवाद से दोनो राज्यों केे लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
600 कार्ड, 20 मेहमान
गौरतलब है कि प्रेमा का शादी को लेकर मन उदास हो गया है क्योंकि शादी में 600 शादी कार्ड बांटे गए है लेकिन शादी में सिर्फ 20 लोगों के आने की ही खबर है। बता दें कि प्रेमा के साथ जो मौजूद है उनके पास तौहफे, बर्तन और कपड़े हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top