Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरी दिलाने के बहाने लड़कियों से करता था ''सेक्स चैट'', वीडियो कॉल पर करता था ऐसे पोज़ की डिमांड

बेंगलुरु में साइबर क्राइम पुलिस ने इंटरनेशनल एयरलाइन में फेक जॉब ऑफर करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी खुद को क्लाइंट रिलेशनशिप मैनेजर बताकर लड़कियों को इंटरनेशनल एयरलाइन्स में नौकरी दिलाने का झांसा देता था।

नौकरी दिलाने के बहाने लड़कियों से करता था सेक्स चैट, वीडियो कॉल पर करता था ऐसे पोज़ की डिमांड
X

बेंगलुरु में साइबर क्राइम पुलिस ने इंटरनेशनल एयरलाइन में फेक जॉब ऑफर करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी खुद को क्लाइंट रिलेशनशिप मैनेजर बताकर लड़कियों को इंटरनेशनल एयरलाइन्स में नौकरी दिलाने का झांसा देता था।

आरोपी नौकरी के ऑफर के बहाने पहले लड़कियों को सेक्स चैट करने के लिए मजबूर करता था, फिर उन्हें ब्लैकमेल करता था।

यह भी पढ़ें- सांसद बोले- बालिग हो या नाबालिग, रेपिस्ट का एकमात्र इलाज, सरेआम मार देनी चाहिए गोली

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान दीपूराज (36) नाम के युवक के रूप में हुई है। जो तिरुवनंतपुरम के थोप्पीनगर के रहने वाला है। आरोपी दीपूराज ने अपने इस काम में कई लोगों लोगों को अपना साथा बना रखा था। जिसमें डॉ. हरिकृष्णन, डॉ. राजेश पणिकर, राकेश शर्मा और राकेश नायर नाम के शख्स शामिल हैं।

आरोपी तिरुवनंतपुरम के होटल अरोमा क्लासिक डेज में मैनेजर के रूप में काम करता है। दीपूराज को बेंगलुरु की एक पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई कि दीपूराज जॉब पोर्टल्स और प्रफेशनल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए इंटरनेशनल एयरलाइंस में काम करने के लिए इच्छुक युवतियों के नंबर निकालता था, फिर वह वाइस-प्रेजिडेंट (कॉर्पोरेट HR) बनकर जॉब पाने की लालसा रखने वाली युवतियों से कॉन्टैक्ट करता था।

पहले आरोपी उन युवतियों से पांच राउंड वाले इंटरव्यू में शॉर्टलिस्ट होने की बात कहता था। इनमें से 2 राउंड वीडियो कॉल पर आधारित थे, जिसमें फिजिकल एग्जामिनेशन और फिटनेस टेस्ट किया जाता था।

यह भी पढ़ें- 1 अप्रैल से आपकी सैलरी में होगा ये बड़ा बदलाव, जानें फायदा होगा या नुकसान

आरोपी वीडियो कॉल के दौरान युवतियों से अलग-अलग एंगल में पोज देने की डिमांड करता था। दीपूराज ने इसी दौरान एक युवती को सेक्स चैट के लिए मजबूर किया। जब युवती ने इनकार किया तो उसने उसे वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी दूसरे सेक्टर में भी जॉब के लिए इच्छुक युवतियों को निशाना बनाता था। पुलिस का कहना है कि अभी ये साफ नहीं है कि आरोपी ने कितनी युवतियों के साथ ऐसा किया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story