Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक में चुनाव प्रचार थमा, ''शत्रु'' ने ट्वीट कर कहा- ''पीएम बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता''

सिन्हा ने कहा कि मैं नम्रतापूर्वक एक पुराने मित्र, शुभचिंतक और पार्टी समर्थक के तौर पर सुझाव देता हूं ... हमें सीमा पार नहीं करनी चाहिए।

कर्नाटक में चुनाव प्रचार थमा, शत्रु ने ट्वीट कर कहा- पीएम बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता
X

भाजपा के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों में आक्रामक रूख से अप्रसन्नता जताते हुए आज कुछ मशविरा देने का प्रयास किया।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार आज थम गया। अक्सर पार्टी से अलग रूख अपनाने वाले सिन्हा ने कई ट्वीट किये। उन्होंने ट्वीट में मोदी को टैग किया और कहा कि प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता। उन्होंने कहा श्रीमान। आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। धन शक्ति के बावजूद जन शक्ति प्रबल होगी।

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी ने कहा- 'मेरी नेपाल यात्रा पड़ोसी पहले की नीति के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता दर्शाती है'

उन्होंने मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दोनों को टैग करते हुए लिखा कि यद्यपि मुझे एक स्टार प्रचारक के तौर पर आमंत्रित नहीं किया गया जैसे बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश से लेकर गुजरात जैसे राज्य में नहीं किया गया।

कारण हम सभी को पता है, मैं नम्रतापूर्वक एक पुराने मित्र, शुभचिंतक और पार्टी समर्थक के तौर पर सुझाव देता हूं ... हमें सीमा पार नहीं करनी चाहिए। हमें निजी नहीं होना चाहिए। मर्यादा बनाये रखते हुए मुद्दों को रखना चाहिए। माननीय प्रधानमंत्री की मर्यादा और गरिमा बरकरार रहनी चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story