Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गणतंत्र दिवस से पहले आतंकियों ने दो जगहों पर फेंके ग्रेनेड

गणतंत्र दिवस से पहले हमलों की कड़ी में आतंकवादियों ने सोमवार को बारामूला में एक थाने पर और पुलवामा में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड फेंके।

गणतंत्र दिवस से पहले आतंकियों ने दो जगहों पर फेंके ग्रेनेड

गणतंत्र दिवस से पहले हमलों की कड़ी में आतंकवादियों ने सोमवार को बारामूला में एक थाने पर और पुलवामा में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड फेंके। पुलवामा में आतंकवादियों ने पुलिस गश्ती दल पर गोलीबारी भी की। इन घटनाओं में दो लोग जख्मी हो गए।

ये भी पढ़ें- पाक की गोलीबारी का बीएसएफ ने दिया मुंहतोड़ जवाब, 9000 मॉर्टार दागे

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने यहां से करीब 14 किलोमीटर दूर पुलवामा जिले के पम्पौर में सीआरपीएफ कर्मियों पर एक ग्रेनेड फेंका। उन्होंने कहा कि ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा जिस वजह से राहगीर जख्मी हो गए।

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा के लस्सीपुरा इलाके में पुलिस गश्ती दल पर गोलीबारी कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की तो आतंकवादी मौके से भाग खड़े हुए। गोलीबारी की इस घटना में कोई भी जख्मी नहीं हुआ।

अधिकारी ने बताया कि बाद में शाम में, आतंकवादियों ने बारामूला के एक थाने पर ग्रेनेड फेंका जिसमें एक गार्ड जख्मी हो गया।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान को भारत की चेतावनी, संघर्ष विराम उल्लंघन का मिलता रहेगा करारा जवाब

उन्होंने कहा कि ग्रेनेड में विस्फोट होने के बाद कुछ गोलियां चलने की भी आवाज सुनाई दी थी। ये तीन हमले गणतंत्र दिवस समारोह के चार दिन पहले हुए हैं। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के मंसूबों को नाकाम करने के लिए समूचे कश्मीर में सुरक्षा के बंदोबस्त किए हैं ताकि गणतंत्र दिवस पर कोई घटना नहीं हो।

Next Story
Share it
Top