Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प. बंगालः अमित शाह की रैली में कार्यकर्ताओं को ले जाने वाली बस पर हुआ हमला

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में बीती रात अज्ञात लोगों ने नयाबसत क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं को लेने के खड़ी बस में तोड़फोड़ की। भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह की आज कोलकाता में रैली है।

प. बंगालः अमित शाह की रैली में कार्यकर्ताओं को ले जाने वाली बस पर हुआ हमला
X

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में बीती रात अज्ञात लोगों ने नयाबसत क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं अमित शाह रैली में ले जाने वाली खड़ी बस में तोड़फोड़ की। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता में रैली को संबोधित करेंगे।

इसी रैली के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को लेने के लिए बस नयाबसत गई थी, मगर इसी बीच रात में अज्ञात लोगों ने बस पर हमला कर दिया। बस के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की खोजबीन शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: बीएमसी स्कूल में आयरन की गोली खाने से छात्रा की मौत

अमित शाह की रैली के लिए जगह-जगह उनके स्वागत में पोस्टर लगाए गये हैं। इन्हीं पोस्टरों के बीच अमित शाह के विरोध में भी पोस्टर लगा है। इन पोस्टरों पर 'एंटी बंगाल भाजपा गो बैक' लिखा है।

पोस्टरों में भाजपा को बंगाल विरोधी बेताया गया है। भाजपा को बंगाल से बाहर रहने की बात की गई है। पोस्टर लगा कर अमित शाह का विरोध किया गया है। बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां चुनाव को लेकर कमर कस चुकी है।

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा पश्चिम बंगाल में लगातार जोर लगा रही है। वहीं ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस भी अपने बहुमत को बरकरार रखने पर जोर दे रही है। पश्चिम बंगाल में लोकसभा की कुल 43 सीटें हैं, इनमें से टीएमसी के पास 34 सीटें हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story