Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड चुनाव: बीजेपी प्रत्याशी की जनसभा में फायरिंग, भगदड़ में 7 घायल

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल यशपाल आर्य ने आज सुबह एसडीएम कोर्ट में नामांकन पर्चा दाखिल कराया।

उत्तराखंड चुनाव: बीजेपी प्रत्याशी की जनसभा में फायरिंग, भगदड़ में 7 घायल
X
नई दिल्ली/बाजपुर. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए बाजपुर में भाजपा प्रत्याशी यशपाल आर्य की जनसभा में कार्यकर्ताओं के दो गुटों के बीच फायरिंग हुई। जिसके बाद भगदड़ मच जाने से 7 लोग घायल हो गए।
जानकारी के मुताबिक हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल यशपाल आर्य ने आज सुबह एसडीएम कोर्ट में नामांकन पर्चा दाखिल कराया। इसके बाद उन्होंने सांसद भगत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में मंडी समिति में जनसभा की। यहां से आर्य को नामांकन के लिए दूसरा सेट दाखिल करने के लिए जुलूस के रूप में दोबारा एसडीएम कोर्ट जाना था।
सभा समाप्त होने के बाद कोश्यारी वहां से चले गए। इस बीच आर्य के साथ कांग्रेस छोड़कर आए पुराने कांग्रेसी कुलविंद्र सिंह की किसी बात को लेकर भाजपा नेता सुरेंद्र नाम धारी से विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दो गुट आमने सामने हो गए।
आरोप है कि इसी बीच किसी ने मंच से हवाई फायरिंग कर दी। इस पर सभास्थल पर भगदड़ मच गई। इस दौरान दोनों पक्षों में हवाई फायरिंग हुई और जमकर लाठियां भी चलीं। इससे दोनों पक्षों में बलदेव नामधारी, सतनाम सिंह, रणजीत सिंह, कुलविंद्र सिंह, अमर सिंह सहित करीब सात कार्यकर्ता घायल हो गए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि
, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story