Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी: प्रिंसिपल करवाता था लेडी टीचर से मसाज, निलंबित

प्रिंसिपल घर बुलाकर लेडी टीचर से करता था जबरदस्ती

यूपी: प्रिंसिपल करवाता था लेडी टीचर से मसाज, निलंबित
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के बरेलेी में स्कूल से एक संगीन मामला सामने आया है। दरअसल, स्कूल के प्रिंसिपल पर लेडी टीचर से जबरदस्ती मसाज करवाने का आरोप है। वहीं बेसिक एजुकेशन विभाग ने 16 शिक्षकों को भ्रष्ट्राचार और अन्य आरोपों के चलते दो दिन के अन्दर निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि प्रिंसिपल की स्कूल में केवल 30 प्रतिशत उपस्थिति ही दर्ज की गई है जिसके चलते उन्हें निलंबित किया गया है।

लेडी टीचर से करता था जबरदस्ती

बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने फतेहगंज वेस्ट ब्लॉक के अपर स्कूल आगरा के प्रिंसिपल चेतन श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया है। बता दें कि प्रिंसिपल की स्कूल में 30 प्रतिशत से भी कम उपस्थिति देखी गई है जिसके चलते उन्हें निलंबित किया गया है। वहीं, स्कूल की ही एक इंस्ट्रक्टर राधा रानी का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल चेतन श्रीवास्तव उससे जबरदस्ती मसाज करवाने का दबाव डालते थे। रानी का यह भी आरोप है कि प्रिंसिपल अपने घर बुलाकर उससे खाना भी बनवाता था।

कई और भी अध्यापक किए गए निलंबित
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, वहीं, दूसरी तरफ स्कूल प्रशासनों में चल रही मनमानी को देखते हुए अपर प्राइमरी स्कूल प्रिवीपुर के असिस्टेंट अध्यापक पवन कुमार को लापरवाही और भ्रष्ट्राचार के चलते निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि पवन स्कूल के कंप्यूटर, प्रिंटर और अन्य शैक्षिक सामग्री अपने घर ले गए थे। वहीं, ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर के आदेशनुसार पवन से सामान वापस लाने को कहा लेकिन पवन ने इस आदेश को नजरअंदाज कर दिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top