Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

1500 पुलिसवालों के सामने फाड़े लड़की के कपड़े, नहीं हुई FIR दर्ज

पलिस के सामने हुड़दंगियों ने महिलाओं के कपड़े तक फाड़ दिए थे।

1500 पुलिसवालों के सामने फाड़े लड़की के कपड़े, नहीं हुई FIR दर्ज
बेंगलुरु. नए साल का जश्न मनाने के दौरान करीब 15 सौ पुलिसवालों के सामने महिला सुरक्षा की धज्जियां उड़ गई। बेंगलुरु में 31 दिसंबर की रात न्यू इयर का वेलकम करने के लिए हजारों लोगों के साथ महिलाएं और बच्चे जुटे थे लेकिन सड़कों पर हुड़दंगियों ने महिलाओं को छूना और उन पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। इस पूरे इलाके में करीब 1500 पुलिसवाले तैनात थे लेकिन सभी खामोश दिखे।
महिला सुरक्षा के मामले में बेंगलुरु फिसड्डी साबित होता दिख रहा है। 31 दिसंबर की रात बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर न्यू इयर का वेलकम करने के लिए हजारों लोग जुटे। इनमें महिलाएं-बच्चे भी शामिल थे लेकिन अचानक रात 11 बजे सड़कों पर हुड़दंगियों ने महिलाओं को छूना और उन पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। यह सब तब हुआ जब पूरे इलाके में 1500 पुलिसवाले तैनात थे। इस पूरे मामले की तस्वीरें सामने आने के बाद भी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।
महिलाओं के कपड़े तक फाड़े-
'बेंगलुरु मिरर' के मुताबिक हर साल इस इलाके में हजारों लोग न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए जुटते हैं। हालांकि पुलिस ने पहले दावा किया था कि इलाके में किसी भी घटना से निपटने के लिए उन्होंने पूरी व्यवस्था की है। लेकिन उस वक्त सारी हदें पार हो गईं जब आधी रात कुछ बदमाश पार्टी में शामिल हुए और महिलाओं को जहां-तहां हाथ लगाने लगे, उन्हें मॉलेस्ट करने लगे।
मनचलों ने कुछ महिलाओं के कपड़े तक फाड़ दिए थे। स्थिति यह हो गई कि सेलिब्रेशन में आईं महिलाएं अपनी सैंडल्स उतार कर मदद के लिए भागने लगीं। इलाके में तैनात 1500 पुलिसवालों में महिला पुलिस भी शामिल थी लेकिन सुरक्षा की धज्जियां उड़ती दिखी।
कोई केस दर्ज नहीं-
मामले की फोटो और प्रत्यक्षदर्शी होने के बावजूद पुलिस ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि अभी तक एक भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हैरानी की बात यह है कि शहर के डेप्युटी कमिशनर संदीप पाटिल जिनके अंदर ब्रिगेड रोड और एमजी रोड आता है, ने कहा कि महिलाओं ने पुलिस से मदद तो मांगी लेकिन वह इसलिए क्योंकि ये अपने परिवारवालों से अलग हो गईं थीं और उन्हें खोज नहीं पा रहीं थीं। उन्होंने बताया कि अभी तक मॉलेस्टेशन का कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।
महिला पुलिसकर्मी ने बताया आंखो-देखा हाल-
हालांकि, सड़कों पर तैनात पुलिसकर्मियों का कुछ और ही कहना है। चर्च स्ट्रीट पर तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि कुछ बदमाशों ने एक महिला को नशे में देख उसके कपड़े उतार दिए और उससे छेड़छाड़ की। पुलिस डिपार्टमेंट के मुताबिक एमजी रोड और ब्रिगेड रोड इलाके में करीब 1500 पुलिसकर्मी तैनात थे। महिला पुलिसकर्मी ने कहा, 'महिला को इस तरह बेबस देखना बहुत परेशान करता है।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top