Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कूलभूषण जाधव की गिरफ्तारी पर बलूच नेता का बड़ा खुलासा, ISI की खोली पोल

भारतीय नौसेना के पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव को लेकर बलूच नेता हिर्बयार मर्री ने बड़ा खुलासा किया है।

कूलभूषण जाधव की गिरफ्तारी पर बलूच नेता का बड़ा खुलासा, ISI की खोली पोल

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नौसेना के पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव को लेकर बलूच के एक नेता ने बड़ा खुलासा किया है। बलूच नेता हिर्बयार मर्री ने कहा कि कुलभूषण जाधव को कभी भी बलूचिस्तान से गिरफ्तार नहीं किया गया था।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को समर्थन करने वाले कट्टरपंथियों ने उन्हें ईरान से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें पाकिस्तानी सेना को सौंप दिया गया। जाधव तो ईरान में अपना बिजनेस करने गए थे।

इसे भी पढ़ेंः भाजपा नेता ने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए ऑर्डर की चप्पल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #JutaBhejoPakistan

उन्होंने आगे खुलासा करते हुए कहा कि ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पाक कट्टरपंथी बलूच शरणार्थियों को आफगान से अगवा कर चुके हैं और उन्हें बाद में मोटा पैसा लेकर आईएसआई को सौंप दिया जाता है।

बलूच नेता ने कहा कि 1970 के आखिरी सालों में पाक समर्थित तालिबान ने निर्दोष मर्री बलूच शरणार्थियों की हत्या की थी और उनके सर काटकर शरीर से अलग कर दिए और तस्वीरें खीचीं ताकि आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से पैसे कमा सकें।

इसे भी पढ़ेंः 'अरविंद केजरीवाल के साथ चपरासी जैसा सलूक करते हैं दिल्ली के गवर्नर', इन पार्टियों ने किया समर्थन

साथ ही उन्होंने जाधव की मां और पत्नी से दुरव्यवहार करने पर कहा कि पाकिस्तान के अमानवीय व्यवहार और लगातार बलूच महिलाओं पर हो रहे अपमान की दिशा में भारत और दुनिया की आंखें खुलनी चाहिए। पाकिस्तान एक जहरीला सांप है।

Next Story
Top