Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बजाज 2017 में मार्केट में लाएगी नई पल्सर रेंज बाइक्स

कंपनी ने पल्सर रेंज के इंजन को भी BSIV मानक से लैस कर दिया है।

बजाज 2017 में मार्केट में लाएगी नई पल्सर रेंज बाइक्स
X
नई दिल्ली. बजाज ऑटो कंपनी 2017 में नई पल्सर रेंज की 150, 180 और 220एफ के साथ दस्तक देने जा रही है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नई पल्सर के टीजर को भी जारी कर दिया है।
कंपनी ने दो टीजर इमेज जारी की हैं जिसमें 2017 बजाज पल्सर 135, 150 और 220एफ की झलक दिख रही है। गौरतलब है कि कंपनी ने ये पहले ही ऐलान कर दिया था कि अप्रैल 2017 तक बजाज की सभी बाइक्स में BSIV इंजन लगा दिया जाएगा। इसी के तहत कंपनी ने पल्सर रेंज के इंजन को भी BSIV मानक से लैस कर दिया है।
नया इंजन पहले से ज्यादा रिफाइंड होगा और इसकी फ्यूल एफिशिएंसी भी पहले से बेहतर होगी। नई पल्सर में कई बदलाव किए गए हैं जिसमें नया एग्जहॉस्ट यूनिट, बेहतर सीट कुशन और नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है।
2017 बजाज पल्सर 180 में रियर डिस्क ब्रेक लगाया गया है साथ ही इसमें लगे 180सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन के पावर आउटपुट में भी सुधार किया गया है। हालांकि, 2017 पल्सर 150 और 220एफ के पावर और टॉर्क में कोई बदलाव नहीं हुआ है। पल्सर की नई रेंज नए ब्लैक और रेड पेंट स्कीम में उपलब्ध होगी।
एनडीटीवी ऑटो के मुताबिक, एकतरफ कंपनी अपडेटेड पल्सर को लॉन्च कर रही है वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने पल्सर एस200 और एस150 की बिक्री बंद कर दी है। कंपनी इन दोनों बाइक को भी BSIV इंजन से लैस करने के बाद अगले साल बाजार में उतारेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story