Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बजाज ने पेश किए पल्सर के दो सुपर मॉडल्स, सफर अब होगा एडवेंचर

बजाज ऑटो ने पल्सर के दो नए मॉडल लॉन्च किए।

बजाज ने पेश किए पल्सर के दो सुपर मॉडल्स, सफर अब होगा एडवेंचर
नई दिल्ली. बजाज ऑटो ने अपनी मोटरसाइकल श्रृंखला का विस्तार करते हुए एएस150 और एएस200 पेश की। कंपनी ने पल्सर एडवेंचर श्रृंखला के तहत दो नए मॉडल एएस 200 और एएस 150 पेश की। हालांकि एएस 200 की शुरुआती कीमत 91,550 रुपए रखी गई है, जबकि ए-एस150 की कीमत 79,000 रुपए है।
कंपनी के अध्यक्ष (मोटरसाइकल कारोबार) एरिक वास ने कहा कि पल्सर एडवेंचर स्पोर्ट्स श्रृंखला को विशेष तौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह रोजाना शहर में चलाने के लिए उपयुक्त है, साथ ही सप्ताह के अंत में शहर के बाहर भी बढ़िया प्रदर्शन करेगी। उन्होंने बताया कि कंपनी उत्पाद के नवोन्मेष के मामले में हमेशा प्रमुख स्थिति में रही है। हम विभिन्न प्रकार के ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पल्सर के नए संस्करण पेश करते रहेंगे।
बाइक्स की लांचिंग के मौके पर बजाज ऑटो के प्रेसिडेंट (मोटरसाइकल बिजनेस) एरिक वास ने कहा,'पल्सर एडवेंचर स्पोर्ट्‌स सिरीज की बाइक्स खास तौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार की गई हैं। यह रोजाना शहरी ट्रैफिक के लिए उपयुक्त है। इससे एडवेंचरस राइडिंग का आनंद भी उठाया जा सकता है।'
पल्सर एएस 200 के फीचर्स : यह बजाज पल्सर आरएस200 का हाफ फेयर्ड वर्जन है जो पल्सर सीरीज बाइक्स की सबसे तेज बाइक भी है। एडवेंचर स्पोर्ट्स सेगमेंट वाली इस बाइक में प्रोजेक्टर हेडलैंप दिए गए हैं जो पल्सर220 की तरह ही लगते हैं। इसमें 199.55 सीसी लिक्विडकूल्ड इंजन लगा है जो 23.5 पीएस का पावर और 18.3 एनमएम का टॉर्क जनरेट करता है। माना ज रहा है कि यह बाइक पल्सर220 की जगह लेगी।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top