Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आजम ने फिर दिया विवादित बयान, खुद को बताया भाजपा की आइटम गर्ल

इससे पहले आजम खान ने भारतीय सेना पर भी विवादित बयान दिया था।

आजम ने फिर दिया विवादित बयान, खुद को बताया भाजपा की   आइटम गर्ल
X

भारतीय सेना पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। इसके साथ ही आजम ने भाजपा के हमले पर अजी बोगरीब प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने कहा मैं भाजपा की आइटम गर्ल हूं, जैसा चाहे नचालो।

बता दें कि आजम खान ने बुधवार को इंडियन आर्मी पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि भारतीय सेना बलात्कार के मामलों में भी शामिल रहती है। इसको लेकर आजम खान का एक वीडियो सामने आया था।

जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं, दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए।

इतना बड़ा संदेश है, जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?

इसे भी पढ़ें: आजम खान के ये पांच विवादित बयान, जिनसे देश हुआ शर्मसार

गौरतलब है कि आजम खान का बयान ऐसे वक्त में सामने आया है, जब कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमलों में भी शहीद सुरक्षाकर्मियों के कथित प्राइवेट पार्ट्स काटने की खबरें सामने आई थीं। इस भीषण हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: आजम ने सेना पर दिए आपत्तिजनक बयान के लिए मांगी माफी

बाद में जब इनके शव लेने के लिए रेस्क्यू पार्टी मौके पर पहुंची तो पता चला कि कई जवानों के प्राइवेट पार्ट्स काट लिए गए थे। आजम खान ने यह आरोप रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान लगाए। उनका वीडियो मीडिया में आने के बाद विवाद खड़ा हो गया।

सपा नेताओं ने किया आजम के बयान से किनारा

मामला सेना से जुड़ा होने के कारण सपा नेता भी आजम के इस बयान से किनारा करते दिख रहे हैं। आजम ने सेना पर निहायत निदंनीय बयान देते हुए कहा कि फौज के साथ जो हो रहा है वो हिंदुस्तान की असल जिंदगी का पर्दा उठाती है कहीं लोग फौज या बेगुनाहों का सिर उतारते हैं कहीं कोई किसी का हाथ काटकर ले जाता है। लेकिन इस मौके पर दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स को काटकर साथ ले गए।

भाजपा ने की आलोचना

  • भाजपा ने मांग की है कि खान को पार्टी से निकाला जाना चाहिए क्योंकि वे धर्म के आधार पर लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं।
  • भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आजकल अभिव्यिक्त की स्वतंत्रता के नाम पर भारतीय सेना को नीचा दिखाने का फैशन बन गया है।
  • उन्होंने कहा कि सेना हमारी सुरक्षा करती है जबकि कांग्रेस, सपा और वामदल लगातार सेना के खिलाफ बयान दे रहे हैं और धुंधली तस्वीर पेश करने का प्रयास कर रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story