Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PM मोदी हैं दिल्ली के सबसे बड़े रावणः आजम खान

आजम खान ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वो धर्म के नाम पर लोगों को बांटते हैं।

PM मोदी हैं दिल्ली के सबसे बड़े रावणः आजम खान
X
रामपुर. समाजवादी पार्टी पर पीएम नरेंद्र मोदी के हमलों का आजम खान ने गिन-गिनकर बदला लिया है। एक बार फिर से आजम खान अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, आजम खान ने रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि पीएम मोदी 131 करोड़ हिन्‍दुस्‍तानियों के बादशाह हैं, रावण जलाने लखनऊ जाते हैं, लेकिन ये भूल जाते हैं कि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है।
सपा नेता आजम खान ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वो धर्म के नाम पर लोगों को बांटते हैं। पीएम सिर्फ मीठी-मीठी बातें करते हैं और उनकी मीठी बातों पर लोग फंस जाते हैं। उन्होने कहा कि वह अपनी मीठी-मीठी बातों से केवल लोगों को बहकाना जानते हैं।
आजम ने पीएम मोदी के कपड़ों को लेकर भी बयान दिया है। इतना ही नहीं आजम खान ने यह भी सवाल उठाया है कि एक चाय बेचने वाले के पास कहां से आए महंगे कपड़े आए। पीएम ने दो साल में 80 करोड़ रुपये के कपड़े बनवाए हैं, इसका मतलब आने वाले 5 साल में 200 करोड़ के कपड़े बनवाए जाएंगे।
उन्‍होंने सवाल किया कि जब पीएम चाय बेचते थे और मजदूर के बेटे हैं तो इतने मंहगे कपड़े किसने दिए? यह जवाब मुझे ही नहीं देश को भी देना होगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story