Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अयोध्या विवाद : श्री श्री रविशंकर को समाजवादी पार्टी ने बताया भाजपा का मोहरा

समाजवादी पार्टी ने कहा कि भाजपा श्री श्री के जरिए हिन्दू वोट बैंक के ध्रुवीकरण करने की जुगत में है।

अयोध्या विवाद : श्री श्री रविशंकर को समाजवादी पार्टी ने बताया भाजपा का मोहरा

समाजवादी पार्टी ने शनिवार को गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर और कुछ नहीं, भाजपा के मोहरे हैं। भाजपा श्री श्री के जरिए हिन्दू वोट बैंक के ध्रुवीकरण करने की जुगत में है।

यह भी पढ़ें: ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर, जानें पूरा प्रोफाइल

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा श्री श्री रविशंकर का इस्तेमाल कर रही है। भाजपा को अब यह मालूम चल गया है कि विकास की बाजीगरी की आड़ में उसका झूठ जनता ने पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' के समर्थन में शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

सपा महासचिव ने कहा कि गुजरात विधानसभा और यूपी के निकाय चुनाव में भाजपा की हार होने जा रही है। इसी को ध्यान रखते हुए भाजपा ने श्री श्री रविशंकर को सामने कर राम मंदिर मसले को भुनाने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें: अब्दुल्ला बोले- भारत के और कितने टुकड़े करोगे, एक पाकिस्तान तो बना दिया

रमाशंकर विद्यार्थी ने कहा कि मौजूदा समय में देश और प्रदेश दोनों ही जगह भाजपा की सरकारें हैं। ऐसे में राम मंदिर बनाने से उसे कौन रोक रहा है। इसके लिए मोदी सरकार कानून बनाकर भी काम कर सकती है।

उन्होंने सवाल किया कि अगर भाजपा को कोर्ट के फैसले और आम सहमति से राम मंदिर निर्माण का भरोसा होता तो फिर उसे इसके लिए रथ यात्रा और ध्रवीकरण की सिसायत नहीं करनी पड़ती। राम मंदिर मुद्दा भाजपा के लिए सिर्फ वोट बैंक बनाने का मसला है।

Share it
Top